उत्तर प्रदेशभारत

व्यापारियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम ने मारा छापा

Azamgarh News
53views

आजमगढ़ जिले में गुरुवार की सुबह इनकम टैक्ट की टीम ने कई बड़े व्यापारियों के ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई की। शहर से लेकर लालगंज कस्बे के व्यापारियों के ठिकानों पर आईटी टीम पहुंची। आईटी टीम की छोपेमारी से व्यापारियों में हड़कंप मच गया। कई बड़े प्रतिष्ठानों के ताले ही नहीं खुले। वहीं जो खुल चुके थे उन्होंने छापेमारी की जानकारी होते ही अपने-अपेन शटर गिरा दिए।

यह है मामला

इनकम टैक्स चोरी की सूचना पर आईटी टीम ने गुरुवार की सुबह एक साथ कई टीम गठित कर अलग-अलग व्यापारियों के यहां छापा मारने पहुंच गई। सुबह होते ही आईटी टीम की धमक से व्यापारियाें में हड़कंप मच गया। टीम द्वारा शहर के पहाड़पुर व लालगंज कस्बा के गोला बाजार स्थित गल्ला व्यवसायी के यहां छापेमारी की सूचना है।

बताया जाता है कि उक्त दोनों गल्ला व्यवसायी एफसीआई से जुड़ कर बड़े स्तर पर गेहूं व चावल की कालाबाजारी करते है। इन दोनों व्यापारियों के अलावा भी कई अन्य व्यापारियों के यहां टीम के दस्तक देने की सूचना आ रही है। हालांकि अभी कोई इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है। फिलहाल आजमगढ़ के गल्ला व्यवसायी मनोज गुप्ता व लालगंज के गोलाबाजार निवासी गल्ला व्यवसायी राजेश गुप्ता के यहां आईटी टीम के दबिश की सूचना आ रही है। वहीं बड़े कारोबारियों के यहां आईटी टीम की दबिश के चलते कई बड़े कारोबारियों के प्रतिष्ठानों पर सुबह के 11 बजे तक ताले लटक रहे थे। जिन कारोबारियों ने अपने प्रतिष्ठान खोले भी थे वे शटर गिरा कर लापता हो गए।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response