उत्तर प्रदेशभारत

मासूम को वाहन ने मारी टक्कर

Accident
27views

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में शुक्रवार सुबह सात बजे घर के बाहर खेल रहे दो साल के मोहम्मद शान को पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद चालक पिकअप वाहन छोड़कर मौके से भाग गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

दौलतपुर निवासी आले हसन किसान हैं। शुक्रवार सुबह आले हसन और उनकी पत्नी घरेलू काम में लग गए। इसी दौरान आले हसन का दो साल का बेटा मोहम्मद शान घर में खेलते-खेलते गेट से बाहर सड़क पर पहुंच गया। शुक्रवार करीब सात बजे घर के सामने से दूध लेने जा रहे पिकअप वाहन ने बच्चे को अपनी चपेट में लेकर कुचल दिया।

इस हादसे में बच्चे की मौत हो गई। आले हसन के परिजन और आस पड़ोस के लोग दुर्घटनास्थल की ओर दौड़े तो चालक कुछ ही दूरी वाहन खड़ा करके भाग गया। हादसे की जानकारी मिलने पुलिस मौके पर पहुंच गई और बच्चे के परिवार से बातचीत की। इसके बाद वाहन कब्जे में ले लिया है।

जबकि बच्चे के शव का पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। आलेहसन, उसकी पत्नी पत्नी नाजरीन, बेटी फिजा, तानिया, बेटा मोहम्मद तालिका, फैजुल का रोकर बुरा हाल है। एसएचओ शैलेंद्र कुमार ने बताया कि परिवार की ओर से तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response