उत्तर प्रदेशभारत

शादी का झांसा देकर इंस्पेक्टर और सिपाही ने किया रेप

Symbolic pic
40views

पीलीभीत में तैनात इंस्पेक्टर और बरेली पुलिस लाइन में तैनात सिपाही दुष्कर्म के मामले में फंस गए हैं। एडीजी के आदेश पर दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ बरेली कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बरेली की युवती ने एडीजी को दी शिकायत में बताया कि उनकी जान पहचान दरोगा सिद्धांत शर्मा से थी, जो कुछ साल पहले स्टेशन चौकी के इंचार्ज थे। सिद्धांत की वर्तमान तैनाती थाना बरखेड़ा पीलीभीत में इंस्पेक्टर क्राइम के रूप में है।

युवती ने बताया कि परिचित सहायक अध्यापिका ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके सिलसिले में 2017 में सिद्धांत शर्मा से जान पहचान हुई थी। आरोप है कि सिद्धांत शर्मा ने शादी का झांसा देकर उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें और चैटिंग बना ली।

फ्लैट में बुलाकर किया दुष्कर्म

उसके बाद से लगातार यौन शोषण करने लगा। 26 जून 2023 को दरोगा ने अपने फ्लैट ग्रीनपार्क में बुलाकर दुष्कर्म किया। 10 जुलाई को दरोगा ने अपने जन्मदिन पर बुलाकर एक लाख रुपये के सामान भी हड़प लिया। चार अक्तूबर 2023 को एक युवती का फोन और मेल आया।

उसने बताया कि वह 10 वर्षों से दरोगा के संबंध में है। दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। इस पर दरोगा से बात करने की कोशिश की गई तो दरोगा ने फोन नहीं उठाया। शिकायत करने पर फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोप है कि दरोगा से पीड़िता व उसके परिवार के लोगों को जान का खतरा है। एडीजी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज ली है।

दूसरे मामले में सीतापुर की युवती ने कराई रिपोर्ट

दूसरी रिपोर्ट सीतापुर निवासी युवती ने शाहजहांपुर निवासी नितिन पर कराई है। सिपाही नितिन बरेली पुलिस लाइन में तैनात है। नितिन पर आरोप है कि उसने शादी का झांसा देकर युवती को बरेली और अन्य स्थानों पर होटल में रखकर दुष्कर्म किया। उसके करीब एक लाख रूपये भी हड़प लिए।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response