उत्तर प्रदेशभारत

मौत के मुंह से निकले युवक को दरोगा ने जड़ा थप्पड़, जमीन पर घसीटा, वीडियो वायरल

inspector
188views
  • रिपोर्ट: धीरेंद्र रायकवार

झांसी। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने सुसाइड करने के लिये कुएं में छलांग लगा दी, सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर पहुंचे और युवक को कुएं से बाहर निकाला. तभी दारोगा ने युवक पर थप्पड़ जड़ दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा कि फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने जैसे ही फिरोज नाम के युवक को कुएं से बाहर निकाला तो वहाँ मौजूद चौकी के दारोगा ने पहले युवक पर थप्पड़ जड़ा फिर उसे घसीटा. इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।


दरअसल मसीहा गंज चौकी के पास बने कुएं में गोंदू कम्पाउंड निवासी फिरोज खान ने अचानक छलांग लगा दी जिससे वहां अफरातफरी मच गई. देख रहे मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और युवक को पानी में डूबने से बचा लिया.

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि “थाना सीपरी बाजार का रहने वाला फिरोज नाम का एक लड़का जो घर की परेशानियों से परेशान होकर कुएं में कूद गया था. सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर पहुंचे. फिर लड़के को कुएं से बाहर निकाल कर उसकी जान बचाई है।”

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response