उत्तर प्रदेशभारत

बोरा लादते समय दर्दनाक हादसा में मजदूर की मौत

Dead Body
31views

चंदौली अलीनगर थाना के रोहणा गांव में बुधवार की शाम कोटेदार के कन्ना के गोदाम से ट्रैक्टर ट्राली पर बोरा लादते समय बोरा गिर गया। जिससे दबकर मजदूर मिंटू बिंद (35) की मौत हो गई। इससे नाराज ग्रामीणों ने कोटेदार के दरवाजे पर शव रखकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

रोहणा गांव निवासी भगवानदास का पुत्र मिंटू बिंद कोटेदार दीना गुप्ता के यहां मजदूरी करता था। बुधवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे कोटेदार के गोदाम से ट्रैक्टर ट्रॉली पर कन्ना भरे बोरे को लादने के दौरान उसके ऊपर कई बोरे गिर गए। इसमें वह दबकर गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों के अनुसार, मजदूर ने कोटेदार से इलाज करने की बात कही। लेकिन कोटेदार ने इनकार कर दिया।

करीब आधे घंटे तक मजदूर वहीं पड़ा रहा। जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो ग्रामीण उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीण शव के साथ कोटेदार के यहां पहुंचे। जहां उन्होंने हंगामा करना शुरू किया। सूचना पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुट गई।

इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक शेषधर पांडेय ने बताया कि बोरे से दबकर मजदूर के मौत होने की सूचना मिली है। घटनास्थल पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response