उत्तर प्रदेशभारत

तेंदुए का आतंक: वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची,अमरोहा के लालापुर गांव में घुस छह लोगों पर हमला, दो की हालत गंभीर

Leopard terror in Amroha
46views

अमरोहा जिले में तेंदुए का आतंक लगातार जारी है। अब रहरा थाना क्षेत्र के लालापुर गांव में घुसकर तेंदुए ने छह लोगों को बुरी तरह जख्मी कर दिया। जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ रेफर किया गया है। ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की है।

लालापुर गांव वन विभाग के जंगल से घिरा हुआ है। रविवार की रात गांव के लोग सोए हुए थे। करीब तीन बजे अचानक तेंदुआ गांव में घुस आया। एक के बाद एक घरों में घुसकर लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया। सबसे पहले अनिल त्यागी इसके बाद राजीव त्यागी, हरिराम, दीपक जाटव, सुमित जाटव और सोमवती पर हमला घायल कर दिया।

एक के बाद एक हमला होने से गांव के लोगों में चीखपुकार मच गई। तेंदुए ने गांव के ही रहने वाले इरफान की बकरी को भी जख्मी कर दिया। थोड़ी देर में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लाठी-डंडों से लैस ग्रामीणों ने तेंदुए को जंगल की तरफ खेदड़ दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस और वन दरोगा सुमित कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर रूप से घायल अनिल त्यागी और हरिराम को मेरठ के लिए रेफर किया गया है।

दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, वन दरोगा सुमित कुमार ने तेंदुआ होने से इनकार किया है। उन्होंने कुत्ता द्वारा हमला करने की बात कही है। ग्रामीण तेंदुआ के हमले का दावा कर रहे हैं। फिलहाल ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response