उत्तर प्रदेशभारत

शराब पिलाकर प्रेमी से उगलवाई उनकी लव स्टोरी, फिर मरने तक पीटा

Demo
36views

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बीती 25 फरवरी को शटरिंग मिस्त्री की हत्या करने का मामला सामने आया था। जांच में रॉड के प्रहार से मौत होने की बात पता चली। मामले में एसएसपी सौरभ दीक्षित ने तीन टीमें गठित कीं। जांच के दौरान 50 स्थानों के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। इसके बाद दो आरोपियों को उठाया गया। उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इनके कब्जे से आलाकत्ल भी बरामद किया गया है।

मामला नारखी थाना क्षेत्र के खगरई गांव का है। गांव निवासी ब्रजेश का शव टूंडला थाना क्षेत्र मिला। पुलिस जांच में उसके सिर पर चोट के निशान मिले थे। बुधवार को एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीओ टूंडला अनिवेश सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीमें लगाई गईं थी।

आरोपी लगातार बदल रहे थे ठिकाने

पुलिस ने आरोपियों हरदासपुर निवासी रामबाबू उर्फ पिंकी और सुमित को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि शराब पिलाने के बाद रॉड से प्रहार करके ब्रजेश की हत्या की थी। घटना में प्रयुक्त रॉड और बाइक भी बरामद की गई है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद अपने ठिकाने बदल रहे थे।

आरोपी की पत्नी से थे प्रेम संबंध

पूछताछ में रामबाबू ने बताया कि उसकी पत्नी ममता शादी से पहले अपनी बहन की ससुराल खगरई जाती थी। उस समय ब्रजेश के साथ उसके प्रेम संबंध हो गए थे। बाद में उसकी गलत आदतों के चलते ममता ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया था। करीब चार महीने पहले इस बात की जानकारी उसे हो गई। तभी से वह ब्रजेश की हत्या करने की साजिश रच रहा था।

दीवान बनकर की थी ब्रजेश से दोस्ती

रामबाबू ने खुद को पुलिस का दीवान बताकर ब्रजेश से दोस्ती की थी। वह दोनों कई बार साथ बैठकर शराब पी चुके थे। 25 फरवरी को ब्रजेश का शटरिंग का काम लगा था। वहां रामबाबू साथी सुमित के साथ पहुंचा। शराब पीने की बात करके उसे साथ ले लाया।

रॉड से प्रहार कर मरने तक मारा

रास्ते में जरौली से शराब खरीदी। इसके बाद गेल गैस ऑफिस के समीप चकरोड पर बैठाकर शराब पिलाई। इसके बाद कितनी महिलाओं से उसकी दोस्ती है, इसकी जानकारी की। इस दौरान ब्रजेश ने ममता का नाम भी लिया। इसी समय रामबाबू ने ब्रजेश पर रॉड से प्रहार करना शुरू कर दिया। उसे मरने तक मारा।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response