उत्तर प्रदेशभारत

इलेक्ट्रीशियन के साथ मारपीट करने वाला गिरफ्तार

young man injured by beating
44views

अमेठी। अमेठी का गुंगवाछ गांव एक बार फिर चर्चा में है। एक इलेक्ट्रीशियन ने ग्राम प्रधान के बेटे पर गनर के साथ मिलकर अपहरण करके पिटाई का आरोप लगाया है। पुलिस ने ग्राम प्रधान के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन, गनर की सहभागिता व अपहरण के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। संग्रामपुर थाना क्षेत्र के टीकरमाफी बाजार के रहने वाले इलेक्ट्रीशियन अनीस अहमद का आरोप है कि 18 मार्च को एक बजे एक फोन आया। फोन करने वाले ने गुंगवाछ गांव के ग्राम प्रधान के घर इन्वर्टर व बिजली ठीक करने के लिए बुलाया। आरोप है कि उसने आने में असमर्थता जताई। जब वह चौराहे पर पहुंचा तो उसे एक गाड़ी से अगवा कर प्रधान के घर ले जाया गया। आरोप है कि उसकी बंदूक की बट से पिटाई की गई। इससे वह घायल हो गया। इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया।

प्रभारी निरीक्षक कृष्ण मोहन सिंह ने कहा शिकायत पर ग्राम प्रधान व उनके बेटे पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ग्राम प्रधान के बेटे नितिन तिवारी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया। गनर की कोई भूमिका नहीं है। गनर पर लगाए गए आरोप निराधार है। वह सुरक्षा के लिए लगाया गया था।

ग्राम प्रधान आशा तिवारी का आरोप है कि फर्जी तरीके से फंसाने के लिए साजिश के तहत केस दर्ज कराया गया है। पहले भी उन पर कई आरोप लगाए जा चुके हैं।

सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द- पीड़ित ने अनीस का एक और शिकायती पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसका आरोप है कि उसे चौराहे से गाड़ी में लादकर प्रधान के घर ले जाकर पीटा गया। उसने कार्रवाई की मांग की है।

ग्राम प्रधान के बेटे ने भी लगाई गुहार

गुंगवाछ गांव की प्रधान आशा तिवारी के बेटे नितिन तिवारी का एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उसने अनीस पर फोन करके धमकी देने व मारपीट का झूठा आरोप लगाने की बात कही है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response