उत्तर प्रदेशभारत

ट्रक की टक्कर से मैनेजर की मौत

Accident
28views

ऊंचाहार (रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर सवैया तिराहा के पास स्थित एक रेस्टोरेंट के पास ट्रक ने कार को टक्कर मार दिया। हादसे में कार चला रहे होटल मैनेजर की मौत हो गई। कार सवार दो महिलाएं घायल हो गईं। महिलाओं को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

कौशांबी जिले के सरांय अकिल थाना क्षेत्र के पनारागोपालपुर गांव निवासी अरविंद चौधरी (36) पुत्र नन्हेंलाल प्रयागराज के एक होटल में मैनेजर था। वह सोमवार भोर में छोटे भाई की पत्नी खुश्बू दिवाकर (30) व शिल्पा दिवाकर (22) के साथ लखनऊ की ओर जा रहा था। लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर एक रेस्टोरेंट के पास सामने से आ रहे ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दिया।

इससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। कार सवार गंभीर रूप से घायल गो गए। पुलिस ने तीनों कार सवारों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक अरविंद की मौत हो गई। घायल खुश्बू व शिल्पा को सीएचसी पहुंचाया गया, जहां दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक वाहन समेत फरार हो गया। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। (संवाद)

पैदल जा रही महिला को डंपर ने रौंदा

लालगंज (रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र के सेमरपहा गांव में सोमवार सुबह पैदल स्कूल जा रही महिला को डंपर ने कुचल दिया। हादसे में महिला की मौत हो गई। महिला कस्बे के एक निजी स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पद पर तैनात थी। हादसे के बाद डंपर छोड़कर चालक भाग गया है।

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के लालूमऊ गांव निवासी रामलखन सिंह की पत्नी नीलम सिंह (42) कस्बे के बक्शी मेमोरियल पब्लिक स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पद पर तैनात थीं। सोमवार सुबह वह घर से स्कूल पैदल जा रही थी। सेमरपहा गांव के पास फतेहपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उसे कुचल दिया। इससे नीलम की मौके पर ही मौत हो गई।

डंपर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने जांच की तथा डंपर को कब्जे में लिया। प्रभारी निरीक्षक शिव शंकर सिंह ने बताया कि चालक डंपर छोड़कर भाग गया था। चालक की तलाश की जा रही है। हादसे की जानकारी मिलते ही नीलम के घर में कोहराम मच गया। पुत्री नैंसी सिंह, पति राम लखन सिंह और परिवार के अन्य सदस्यों में कोहराम मचा है। बताते हैं कि नीलम सिंह अपने परिवार का सहारा थी।

 

 

 

 

 

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response