उत्तर प्रदेशभारत

विवाहिता ने देवर पर छेड़खानी का आरोप, शिकायत पर पति ने दिया तलाक

U.P Police
32views

संभल जनपद के असमोली क्षेत्र में रहने वाली महिला ने देवर पर छेड़खानी करने और पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित महिला ने अपने प्रार्थना पत्र में बताया कि आठ साल पहले उसका निकाह कुंदरकी थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक के साथ हुआ था।

आरोप लगाया कि निकाह के बाद से पति और ससुराल वाले दहेज को लेकर उसके साथ मारपीट करने लगे थे। महिला का आरोप है कि देवर ने उसके साथ छेड़खानी की थी। पति ने शिकायत की तो उसने महिला को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। डेढ़ साल की बच्ची को भी छीन लिया।

कुंदरकी थाने में शिकायत करने पर पुलिस ने बच्ची वापस दिला दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। एसएसपी ने कुंदरकी थाना प्रभारी को केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

किशोरी के अपहरण का मुकदमा दर्ज

बहजोई थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी ने युवक पर नाबालिग बेटी को साथ ले जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने बताया कि रविवार की सुबह नौ बजे पत्नी के साथ खेत पर काम करने गया था। घर पर उसकी 15 वर्षीय बेटी अकेली थी। इस दौरान आरोपी युवक पड़ोस की एक युवती के मदद से उसके घर पहुंचा और उसकी नाबालिग बेटी को बहलाकर ले गया।

दोपहर बाद जब वह घर पहुंचे तो पड़ोसियों से पता चला कि उसकी बेटी को एक युवक ले गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर गांव अतरासी निवासी प्रवीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response