उत्तर प्रदेशभारत

बदमाशों ने बेटा-बेटी को गन प्वाइंट पर लिया, मालिक को जड़ा घूंस,नकदी-जेवर लेकर फरार

Goods spread after loot in Sambhal
37views

बहजोई कोतवाली क्षेत्र के गांव चौपा में सरकारी स्कूल के हेडमास्टर मनोज कुमार राघव  के बेटे सतेंद्र राघव के घर को बदमाशों ने निशाना बना लिया। बीती 8 मार्च को आधी रात के बाद बदमाश हेडमास्टर के किसान बेटे के घर में घुस आए। हेड मास्टर के बेटे के मुताबिक शुक्रवार को रात वह अपनी पत्नी तुलसी के साथ घर की बैठक में सोया हुआ था।

बैठक का दरवाजा खुला था। पास के कमरे में बेटा प्रतीक व बेटी प्राप्ति सो रहे थे। रात करीब साढ़े बारह बजे बैठक में घुसे दो बदमाशों ने उसे गिरेहबान पकड़कर जगाया। एक बदमाश के हाथ में तमंचा व दूसरे के हाथ में पेचकस था। बाद में हथियारबंद दो बदमाश बैठक में और आ गए।

इस बीच बदमाशों ने पास रखा मोबाइल फोन अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद दो बदमाश उसे व पत्नी को लेकर बच्चों कमरे में ले गए। दो बदमाश उनके पीछे कमरे में आ गए। कमरे में हथियारबंद दो बदमाश पहले से ही थे। इनमें एक बदमाश ने उसकी बेटी की गर्दन पकड़ रखी थी। दूसरा बदमाश पास में खड़ा था

सतेंद्र के मुताबिक बेटी की गर्दन पकड़े होने पर उसने बदमाश को पकड़कर खींचा तो बदमाश ने उसके चेहरे पर एक घूंसा मारा। बाद में एक बदमाश कमरे में और आ गया। बदमाश गन प्वाइंट पर उसकी पत्नी को अलमीरा व लॉकर के पास ले गए और चाबी मांगी।

दूसरे बदमाशों ने उसके समेत बेटे व बेटी को बेड पर बैठाकर गन प्वाइंट पर ले रखा था। बाद में बदमाशों ने पेचकस से लॉकर तोड़ कर सोने व चांदी के जेवर निकाल लिए। इसके बाद बदमाश सामने वाले कमरे में गए और कपड़े व करीब 28 हजार रुपये की नकदी ले ली।

करीब घंटे भर की लूटपाट के बाद सभी को बंधक बनाकर कमरे को बाहर से बंद करके शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मेन गेट से चले गए। बदमाश दो मोबाइल फोन व उसकी बाइक भी ले गए।

बाइक घर से करीब एक किलोमीटर दूर हरद्वारी के खेत के निकट रास्ते के किनारे खड़ी छोड़ गए। कुछ दूरी पर ही बाइक की चाबी भी पड़ी थी। सूचना पर सीओ दीपक कुमार तिवारी व एसपी कुलदीप सिंह गुनावत भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response