उत्तर प्रदेशभारत

मुरादाबाद: एक की मौत, दो अस्पताल में भर्ती, बाइक टकराने के बाद सड़क पर गिरे युवक को कंटेनर ने कुचला

Accident
75views

लोकोशेड पुल पर सोमवार की रात दो बाइक में टक्कर के दौरान तीन युवक घायल होकर गिर गए। इस बीच कंटेनर ने एक युवक को कुचल दिया। युवक की मौके पर मौत हो गई। हादसे के चालक चालक कुछ दूरी पर कंटेनर खड़ा कर भाग निकला। पुलिस ने कंटेनर को कब्जे में ले लिया है।

शहर के छोटी मंडी गुलाबबाड़ी निवासी आमिर आलम (19) पुत्र गफ्फार आलम रात में खाना खाने के बाद अपने पड़ोसी शाबाद (18) के साथ बाइक से घूमने के लिए दिल्ली रोड की तरफ निकला था। रात साढ़े दस बजे दोनों बाइक से लौट रहे थे। लोकोशेड पुल पर आमिर की बाइक कांठ रोड के रहने वाले योगेश की बाइक से टकरा गई।

तीनों युवक घायल होकर गिर गए। इस बीच पीछे से आ रहे कंटेनर ने घायल आमिर को कुचल दिया। उसकी मौके पर मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस तीनों घायलों को लेकर एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंची। यहां डाक्टरों ने आमिर को मृत घोषित कर दिया।

घायल शाबाद और योगेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों के मुताबिक आमिर चार भाई बहनों में सबसे बड़ा था। उसका एक छोटा भाई और दो बहनें हैं। वह एक निजी फर्म में काम करता था। परिजनों का कहना था कि आमिर हेलमेट लगाया था।

आमिर के पिता गफ्फार कपड़े की फेरी लगाकर अपना जीवन यापन करते हैं। पुलिस का कहना है कि चालक पुल पार करने के बाद कंटेनर खड़ा कर भाग निकला। इस मामले में पुलिस कंटेनर चालक की तलाश कर रही है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response