उत्तर प्रदेशभारत

Moradabad:ट्रेन से कट दी थी जान, प्रेमी-प्रेमिका के शव पहुंचे गांव, अंतिम संस्कार के बीच फफक पड़े ग्रामीण

Dead Bodies Boyfriend And Girlfriend
19views

गले मिलने के बाद ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने वाले प्रेमी-प्रेमिका के शवों का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। उधर, दोपहर में तहेरे भाई की सगाई की रस्में सादगी से की गई। रस्में अदा करने के बाद मेहमान लौट गए। बृहस्पतिवार को बरात जाएगी।

बताया जा रहा है कि बरात में भी कुछ ही लोग जाएंगे और सादगी से ही रस्में अदा की जाएंगी। पाकबड़ा थाना क्षेत्र के गांव निवासी 18 वर्षीय युवक 12वीं कक्षा में पढ़ता था। युवक का अपने ही परिवार की रिश्ते की एक किशोरी से प्रेम संबंध थे। 16 वर्षीय किशोरी नौवीं कक्षा में पढ़ती थी।

दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। बुधवार को किशोरी के तहेरे भाई की सगाई होनी थी। मंगलवार की सुबह करीब सात किशोरी ने अपने घर वालों से कहा कि ताऊ के घर जा रही है। वहां मेहमानों के लिए खाना बनाना है। इसी बीच युवक भी अपने घर से निकल गया था।

इसके बाद दोनों पैदल ही अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के चक्काली लेट रेलवे स्टेशन तक पहुंच गए थे। यहां से दोनों मुरादाबाद की तरफ अमरोहा-पाकबड़ा बॉर्डर पर पहुंच गए थे। इसी दौरान गुवाहाटी एक्सप्रेस आ गई थी। इसके बाद दोनों एक दूसरे के गले लगे और ट्रेन के आगे कूद गए थे।

इसमें दोनों की मौत हो गई थी। इसकी जानकारी मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। अमरोहा देहात थाने की पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया था। देर रात दोनों के शव गांव लाए गए थे। बुधवार सुबह दोनों के शवों का अंतिम संस्कार किया गया।

इसके बाद दोपहर में सादगी के किशोरी के चचेरे भाई की सगाई की रस्में पूरी की गईं। ग्रामीणों का कहना है कि बृहस्पतिवार को शादी है। बरात में भी कुछ लोग ही जाएंगे और सादगी से रस्में पूरी करने के बाद दुल्हन को विदा कराकर ले आएंगे।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response