भारतमनोरंजनविविध

मुंबई: दीपिका पादुकोण के ब्रांड ‘82°E’ ने की रिलायंस ‘टीरा’ संग साझेदारी

Tira
42views

मुंबई: ग्लोबल इंडियन आइकॉन दीपिका पादुकोण के सेल्फ-केयर ब्रांड 82°E ने आज रिलायंस रिटेल के ब्यूटी प्लेटफॉर्म टीरा (TIRA) के साथ साझेदारी की घोषणा की। दीपिका का ब्रांड अब टीरा के ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। 82°E स्किनकेयर और बॉडी केयर प्रोडक्ट के साथ पुरुषों के लिए भी एक खास रेंज लेकर आया है।

जिसमें अश्वगंधा बाउंस, लोटस स्पलैश और हल्दी शील्ड जैसे सबसे ज्यादा बिकने वाले उत्पाद TIRA पर उपलब्ध होंगे। टीरा ऐप, वेबसाइट से इन्हें खरीदा जा सकता है। शुरूआत में 82°E के प्रोडक्ट मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु और पुणें में टीरा ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे। जिन्हें बाद में अन्य शहरों में भी उपलब्ध कराया जाएगा।

रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड की कार्यकारी निदेशक, ईशा एम अंबानी ने कहा, “हम 82°E के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं, जो सेल्फ केयर का एक प्रसिद्ध ब्रांड है। यह साझेदारी टीरा के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाती है और हमें अपने ग्राहकों को प्रीमियम स्कीन केयर प्रोडक्ट्स पहुंचाने में मदद करती है। साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य पहली बार ऑफलाइन रिटेल में 82°E उत्पादों को पेश करना है।”

फिल्म स्टार और 82°E की सह-संस्थापक, दीपिका पादुकोण ने कहा, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 82°E अब टीरा के ऑनलाइन और स्टोर्स पर उपलब्ध है। स्किन केयर को सरल बनाना और सेल्फ केयर को हमारे रोजमर्रा के जीवन का हिस्सा बनाना हमारा उद्देश्य है। टीरा के ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर हम 82°E के बेस्टसेलर प्रोडक्ट जैसे 82°E स्किनकेयर, 82°E बॉडी केयर और 82°E मैन लेकर आ रहे हैं। ”

उपभोक्ता टीरा ऐप, वेबसाइट और चुनिंदा टीरा स्टोर्स से 82°E प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं।

स्टोर्स जिन पर प्रोडक्ट उपलब्ध हैं –

  • जियो वर्ल्ड ड्राइव, मुंबई
  • विवियाना मॉल, ठाणे, मुंबई
  • कोपा, पुणे
  • मॉल ऑफ एशिया, बेंगलुरु
  • डीएलएफ साकेत, नई दिल्ली
पोस्ट शेयर करें

Leave a Response