उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: चरथावल क्षेत्र में एक बालक की पहले हो चुकी मौत, पागल कुत्ते ने चार बच्चों सहित छह को काटा

Muzaffarnagar_The_X_India_eng
18views

पुरकाजी (मुजफ्फरनगर)। जिले में सड़कों पर घूमने वाले आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन कहीं न कहीं कुत्तों के काटने के मामले सामने आ रहे हैं। चरथावल क्षेत्र में एक बालक की आवारा कुत्तों के काटने से मौत हो गई थी। अब पुरकाजी कस्बे में बृहस्पतिवार को एक पागल कुत्ते ने दो युवकों व चार बच्चों को काट कर घायल कर दिया। आतंकित लोगों ने देर शाम कुत्ते को बाजार में घेर कर मार डाला।

बृहस्पतिवार को कस्बे में आवारा घूम रहे पागल कुत्ते ने चार बच्चों व दो युवकों को काटकर घायल किया है। बताया गया कि कस्बे के मोहल्ला दक्षिण चमारान निवासी 38 वर्षीय कुलदीप थाने के निकट नल पर पानी भर रहा था। तभी अचानक से पागल कुत्ते ने हमला कर उसे काट कर घायल कर दिया। इसके अलावा अपने पिता का खाना लेकर जा रही आठ वर्षीय जैनब व मोहल्ले की दुकान पर सामान लेने जा रहे चार वर्षीय समद, नीहिर व 12 वर्षीय अब्दुल रहमान तथा युवक पंकज गोयल को इसी कुत्ते ने काट लिया। जिन्हें परिजन पीएचसी पर ले गए। वहां उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुरकाजी प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डाॅ. अजय प्रताप शाही ने बताया कि कई अन्य को भी काटने की सूचना मिली है, लेकिन अभी वह उपचार के लिए नहीं आए हैं।

आवारा कुत्तों को पकड़वाने की मांग

मीरापुर/पुरकाजी। मीरापुर कस्बे के प्रत्येक वार्ड में आवारा कुत्तों की भरमार है, जो राहगीरों को आते जाते काट लेते हैं। तेज गति से चल रही बाइकों का पीछा करते हैं। गत दिनों पंजाबी काॅलोनी में आरएसएस के पदाधिकारी सतीश कुमार को जख्मी कर दिया था। उन्होंने नगर पंचायत कार्यालय में शिकायत की थी। तब नगर पंचायत कर्मचारियों ने आवारा कुत्तों को पकड़ने की मुहिम चलाई थी, लेकिन एक कुत्ता पकड़ कर कार्रवाई बंद कर दी गई। वहीं, पुरकाजी निवासी आशू बेदी, राजू सोठी, मनीष गुप्ता आदि ने नगर पंचायत से इस आवारा आतंक से निजात दिलाने की मांग की है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response