उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: मोहल्ला न्याजूपुरा में गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर युवक की हत्या, आरोप एक विधवा महिला पर

The_X_India_eng
73views

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला न्याजूपुरा में धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर एक युवक की हत्या कर दी गई। मौत होने से पहले युवक ने धारदार हथियार से हमला करने का आरोप एक विधवा महिला पर लगाया है। महिला घर से फरार हो गई है।

 

शहर कोतवाली के मोहल्ला न्याजूपुरा निवासी एक विधवा महिला के घर पर नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव कूकड़ा निवासी अमित आता जाता था। बृहस्पतिवार शाम वह महिला के घर आया हुआ था। शाम के समय अचानक वह महिला के घर के अंदर से घायल हालत में चीखता हुआ बाहर निकला और सड़क पर गिर गया। राहगीरों ने यह सूचना पुलिस को दी तो रामलीला चौकी पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और उन्होंने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अमित ने मकान मालिक विधवा महिला पर हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना कराई है। एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत ने अस्पताल पहुंच कर जानकारी ली। उन्होंने बताया कि अभी तहरीर नहीं आई है। शव मोर्चरी में रखवा दिया है

एडीजी ने ली बैठक

मुजफ्फरनगर एडीजी मेरठ जोन डीके ठाकुर ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देर शाम पुलिस लाइन में पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान एसएसपी अभिषेक सिंह सहित सभी अधिकारी मौजूद रहे। एडीजी ने चुनाव संबंधित तैयारियों की समीक्षा कर अपराधियों के खिलाफ अभियान व निरोधात्मक कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response