उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar : बुढ़ाना – सरकारी खाद्यान्न मिला, आपूर्ति विभाग की टीम का गोदाम पर छापा

Government Food Received
83views

मुजफ़्फरनगर बुढ़ाना। जिलाधिकारी के निर्देश पर उपजिलाधिकारी ने कस्बे के बड़ौत रोड़ पर स्थित चौधरी ट्रेडर्स नाम के गोदाम में सरकारी खाद्यान्न होने की सूचना पर सील कर दिया था। जिलाधिकारी के निर्देश पर जिला आपूर्ति अधिकारी राघवेंद्र कुमार सिंह व उपजिलाधिकारी मोनालिसा जौहरी ने गोदाम खोलकर खाद्यान के सेंपल लिए। सरकारी चावल की पुष्टि होने पर अधिकारियों ने गोदाम में रखे खाद्यान्न को अपने कब्जे में ले लिया।

कस्बे के बड़ौत रोड पर चौधरी ट्रेडिंग कंपनी के नाम से सोनू तोमर का अनाज का गोदाम है। जिलाधिकारी के आदेश पर बुधवार को जिला आपूर्ति अधिकारी राघवेंद्र कुमार सिंह तथा उपजिलाधिकारी मोनालिसा जौहरी अन्य अधिकारियों व पुलिस बल के साथ गोदाम पर पहुंचीं। गोदाम में भारी मात्रा में अनाज व चावल रखा मिला। उपजिलाधिकारी ने बताया कि राशन सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान का पाया गया। गोदाम से सरकारी राशन की काला बाजारी की जाती है। जिसकी शिकायत विभाग तथा जिलाधिकारी को की गई थी।

 

जिला आपूर्ति अधिकारी राघवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने पर जिलाधिकारी के निर्देश पर कार्रवाई की गई है। गोदाम में रखे गेहूं व चावल को अपने कब्जे में लेकर यहां से हटाया जा रहा है। निजी गोदाम में मिला खाद्यान्न यहां से हटाकर सुपुर्दगी में दिया जाएगा। उपजिलाधिकारी मोनालिसा जौहरी ने बताया कि रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी। गोदाम मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response