उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: नेशनल हाईवे पर ट्रैक्टर से टकराई कार, दो की मौत… खतौली

The_X_India_khbr jahan_hum vahan
118views

खतौली (मुजफ्फरनगर)। नेशनल हाईवे बाईपास पर ट्रैक्टर एवं कार की भिड़ंत में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि उनका एक साथी घायल हो गया। पुलिस ने हादसे का मुकदमा दर्ज कर ट्रैक्टर-ट्राॅली को कब्जे में लिया है।

किशनगढ़ दिल्ली निवासी मनजीत सिंह कार चालक, नितिन तथा एक अन्य के साथ कार से रविवार रात दिल्ली से हरिद्वार की ओर जा रहे थे। जब यह खतौली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर दून ढाबे के निकट पहुंचे तो गलत दिशा से आ रही ट्रैक्टर-ट्राॅली से कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार तीनों लोग घायल हो गए। वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंची तथा कार में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर मेरठ में उपचार के लिए भेजा दिया। मेरठ के एक अस्पताल में घायलों को प्राथमिक उपचार देकर दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि दिल्ली में उपचार के दौरान कार चालक नितिन (28) तथा मनजीत (57) की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लिया है।

 

हादसे के दौरान नेशनल हाईवे का एक ओर का यातायात कुछ समय के लिए प्रभावित रहा था। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवा कर यातायात सुचारु कराया। जानकारी होने पर मृतक मनजीत के परिजन थाने पहुंचे तथा ट्रैक्टर चालक के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मृतक मनजीत के भाई मनवीर पुत्र मुख्तियार की तहरीर पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी उमेश रोरिया ने बताया कि बुढ़ाना अंडरपास पर बनाए गए रेंप से होकर ट्रैक्टर-ट्राॅली गलत दिशा में मेरठ की ओर जा रही थी। इस दौरान सामने से आ रही कार से उसकी टक्कर हो गई।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response