उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर: दोहरा हत्याकांड दोनों पक्षों के 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, फुलत में निरीक्षण करने पहुंचे ADG

ADG Arrived To Inspect In Muzaffarngar
42views

मुजफ्फरनगर जनपद में रतनपुरी क्षेत्र के गांव फुलत में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे पक्ष के पांच पांच लोगों के खिलाफ हत्या के मुकदमा पंजीकृत कराया है। वहीं मामले में बुधवार को एडीजी मेरठ जोन ध्रुवकांत ठाकुर ने एसएसपी अभिषेक सिंह और एसपी देहात आदित्य बंसल तथा सीओ बुढ़ाना गजेंद्रपाल सिंह के साथ फुलत पहुंघकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। उन्होंने स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की।

मामले में आज सुबह फुलत निवासी राजू पुत्र फूल सिंह ने दूसरे पक्ष के हरिमोहन पुत्र धर्मपाल, मीना पत्नी हरिमोहन तथा उसके तीन बेटों राहुल, सचिन तथा रोहित के खिलाफ धारा 147,148,149, 302, 34 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। इनमें से नामजद रोहित की गोली लगने से मौत हो चुकी है।

ADG Arrived To Inspect In Muzaffarngar

वहीं दूसरे ओर से मृतक रोहित के चाचा गोर्वधन पुत्र धर्मपाल ने दूसरे पक्ष के राजू पुत्र फूल सिंह तथा उसके चार बेटों अंकित, बबलू, जोशी व मोनू के विरुद्ध धारा 147, 148, 149, 302, 307, 323 के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया है। जिनमें नामजद अंकित की मौत हो चुकी है। पुलिस ने रात में ही राजू पुत्र फूल सिंह, मोनू पुत्र राजू तथा दूसरे पक्ष से गोवर्धन पुत्र धर्मपाल को हिरासत में ले लिया था।

 

रतनपुरी क्षेत्र के गांव फुलत में हुए दोहरे हत्याकांड में एडीजी मेरठ जोन ध्रुवकांत ठाकुर ने एसएसपी अभिषेक सिंह और एसपी देहात आदित्य बंसल तथा सीओ बुढ़ाना गजेंद्रपाल सिंह के साथ फुलत पहुंघकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। उन्होंने घटना के सम्बंध में ग्रामीणों से भी पूछताछ की।

ADG Arrived To Inspect In Muzaffarngar

इसके बाद थाने पहुंचकर घटना की जड़ मानी जाने वाली युवती से भी पूछताछ की।उन्होंने एसएसपी अभिषेक सिंह व अन्य अधिकारियों से घटना के विषय मे विस्तृत जानकारी हासिल की तथा आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्यवाही करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response