उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: जिला प्रशासन के प्रस्ताव पर कलक्ट्रेट में एमडीए की ओर से भव्य सभागार का निर्माण, 80 लाख से बनेगा आधुनिक सभागार

The_X_India_khbr jahan_hum vahan
52views

मुजफ्फरनगर। जिला प्रशासन के प्रस्ताव पर कलक्ट्रेट में एमडीए की ओर से भव्य सभागार का निर्माण होगा। लोकवाणी कक्ष के स्थान पर बनने वाला यह सभागार आधुनिक सुविधाओं से लैस होगा। इस सभागार पर एमडीए 80 लाख रुपया खर्च होंगे।

कलक्ट्रेट में जिला प्रशासन के पास अपना कोई बड़ा सभागार नहीं है। जिस कारण प्रशासन अपनी सभी बैठक लोकवाणी कक्ष में करनी पड़ती है।जिला प्रशासन के प्रस्ताव पर एमडीए कलक्ट्रेट में भव्य और आधुनिक सभागार बनाने जा रहा है। इस सभागार के हॉल में जहां 200 सीटें होंगी, वहीं एक बड़ा कमरा भी मंच के पीछे बनेगा। बैठक के दौरान चाय, नाश्ता आदि के लिए एक छोटा कमरा पेंट्री के लिए रखा गया है। सभागार में शौचालय आदि की व्यवस्था रहेगी। हॉल में चारों तरफ से रास्ता होगा। यह सभागार पूरी तरह से आधुनिक होगा। वातानुकूलित व्यवस्था के साथ फैंसी लाइट लगेंगी। इस सभागार पर लगभग 80 लाख खर्च होंगे।

जल्द ही होगा निर्माण कार्य प्रारंभ

विकास प्राधिकरण के सचिव आदित्य प्रजापति ने बताया कि कलक्ट्रेट में बनने वाला सभागार बहुत ही भव्य और आधुनिक तरीके से बनाया जाएगा। इस सभागार में बड़ा हॉल, एक कमरा, शौचालय, पेंट्री आदि भी बनाया जा रहा है। निर्माण कराने को लेकर प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है। जल्द ही निर्माण शुरू हो जाएगा। एडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि लोकवाणी सभाकक्ष बराबर और पीछे की खाली पड़ी जमीन को भी सभागार में मिलाया जा रहा है। इससे बड़ा सभागार बनेगा।

पोस्ट शेयर करें

2 Comments

  1. A fascinating discussion is definitely worth comment.
    I do think that you ought to publish more about this
    subject matter, it might not be a taboo matter but generally people
    do not speak about these topics. To the next! Kind regards!!

  2. It’s enormous that you are getting ideas from this piece of writing as well as from our dialogue made at this
    time.

Leave a Response