उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: ओलावृष्टि के कारण नष्ट हुयी फसल, किसानों को मुआवजे के रुप में बांटे चेक

The_X_India_khbr jahan_hum vahan
43views

चरथावल (मुजफ्फरनगर)। केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. संजीव बालियान ने कहा भाजपा सरकार में 10 साल तक जिले में दोनों वर्गाें के बीच सौहार्द कायम रहा। हकीमपुरा गांव में उन्होंने प्रभावित किसानों को मुआवजे के चेक वितरित किए।

बुधवार को मंत्री ने क्षेत्र के अमीगढ़, खुसरोपुर, अलावलपुर, दलीपपुरा और चरथावल देहात लोगों के बीच पहुंचकर संवाद किया। केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। मुस्लिम बहुल गांव कुल्हेड़ी के कार्यक्रम में मंत्री ने कहा भाजपा सरकार ने हर गांव में बिना भेदभाव के कार्य किए हैं। जिले में दोनों वर्गों के लोगों में सौहार्द कायम रहा। देर शाम हकीमपुरा गांव में आयोजित समारोह में मंत्री ने राजस्व विभाग की लिस्ट के मुताबिक पीड़ित कुछ किसानों को मुआवजे के चेक दिए।

कछौली के सुखपाल पुत्र शेर सिंह को रुपये 2568, चरथावल के अनीस अहमद पुत्र नूर हसन को रुपये 18752, शहजाद पुत्र सदरुद्दीन को रुपये 5253, इरफान अली पुत्र इदरीस को रुपये 4012, कुटेसरा के सगीर अहमद पुत्र नसीबू को रुपये 4596, शेर अली पुत्र शमीम हैदर को रुपये 3485, सुलतान अहमद पुत्र कुतुबुद्दीन को रुपये 5780 के चेक बांटे। संचालन एसडीएम सदर परमानंद झा ने किया। ब्लॉक प्रमुख अक्षय पुंडीर, सपना कश्यप, जिपंस प्रतिनिधि डाॅ. विपिन त्यागी, डॉ. पुरुषोत्तम, मंडल अध्यक्ष भोपाल पाल, बिरालसी अध्यक्ष प्रवीण राणा, प्रशांत त्यागी आदि मौजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response