अपराधउत्तर प्रदेशबिग ब्रेकिंगमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: खोई से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली में मिले दो सगे भाइयों के शव

Purkaji
180views

मुजफ्फरनगर: पुरकाजी क्षेत्र के गांव हरीनगर में दो सगे भाइयों के शव  खोई से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली में पड़े मिले। गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए जाम लगा दिया।

गांव हरीनगर निवासी अनुसूचित जाति के अंकुल (22) व शेखर (20) व गांव के ही कुछ अन्य युवक बृहस्पतिवार को गांव के ही बुगला अहमद के साथ टैक्टर-ट्रॉली में खोई भरने गए थे। शुक्रवार को सभी युवक अपने घर आ गए। लेकिन दोनों भाई घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने युवकों से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

परिजनों व ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम

सुबह के समय खोई से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली को ले जाया जा रहा था, तब परिजनों व ग्रामीणों ने ट्रॉली को रोककर देखा तो दोनों भाइयों के शव खोई में पड़े मिले।जिससे परिजनों में शोक छा गया और मौके पर सैकड़ों ग्रामीण जमा हो गए।इस दौरान ट्रैक्टर स्वामी मौके से फरार हो गया। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। ग्रामीणों ने युवकों की हत्या का आरोप लगाकर पुरकाजी लक्सर हाईवे पर जाम लगा दिया है।

दोनों युवकों की मौत को पुलिस ने एक हादसा बताया है। सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि दोनों युवक अपने साथियों के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली पर ऊपर बैठकर आ रहे थे। रास्ते में करंट लगने से उनकी मौत हो गई। परिजनों से तहरीर ली जा रही है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response