उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: दो पक्षों में रंजिश के चलते चले धारदार हथियार, छह लोग घायल

Muzaffarnagar_The_X_India_Hindi
40views

भोपा। भोकरहेड़ी में दो पक्षों में रंजिश के चलते जमकर धारदार हथियार व लाठी-डंडे चले, जिसमें दोनों ओर से छह लोग घायल हो गए। गंभीर चोट होने के कारण चिकित्सकों ने चार घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

थाना क्षेत्र के भोकरहेड़ी में अब्दुल सलाम व दूसरे पक्ष के वाजिद में सिंचाई की नाली को लेकर दो दिन पूर्व विवाद हो गया था। इसी को लेकर दोनों पक्षों में तनातनी चल रही थी। दोनों पक्ष आपस में दूर के रिश्तेदार भी हैं और मकान भी आसपास हैं। बृहस्पतिवार को जाहिद का आठ वर्ष का बेटा सलीम अपने घर की छत पर गेंद से खेल रहा था। खेलते वक्त गेंद अब्दुल सलाम के घर में चली गई। दोनों पक्षों में पहले ही सिंचाई की नाली को लेकर विवाद चल रहा था, जिससे दोनों पक्षों की महिलाओं में गाली-गलौज हो गई।

देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग धारदार हथियार व लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए और एक-दूसरे पर हमला बोल दिया। एक पक्ष के अब्दुल सलाम व आमिर सहित एक महिला घायल हो गई। दूसरे पक्ष से वाजिद, जाहिद व नसरीन घायल हुए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल हुए दोनों पक्षों के चार लोगों अब्दुल सलाम, आमिर, वाजिद, जाहिद को प्राथमिक उपचार देकर जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया था।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response