अपराधउत्तर प्रदेशमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar : बुजुर्ग महिला से सोने की चेन और तीन अंगूठियां ठगी

symbolic picture
34views

मुजफ्फरनगर: शिव चौक के पास बाजार में सामान खरीदने आई एक बुजुर्ग महिला के साथ ठगी कर ली गई। एक शातिर ने महिला को बातों में उलझा कर सोने की चेन व सोने की तीन अंगूठियां ठग लीं और फरार हो गया।

शहर कोतवाली के मोहल्ला गउशाला रोड निवासी बुजुर्ग महिला विजय लक्ष्मी बुधवार शाम को बाजार में सामान खरीदने के लिए आई थी। बाजार में शिव चौक के पास उन्हें एक व्यक्ति मिला और उसने महिला को अपनी बातों में उलझा लिया। महिला को तरह-तरह की बातें बताईं। बुजुर्ग महिला आरोपी ठग के बहकावे में आ गई।

ठग ने महिला को शिव चौक के पास तुलसी पार्क में बैठा लिया। वहां ठग ने महिला ने कहा कि वह अपनी सोने की चेन व तीन अंगूठियां उसे दे दो और बदले में दोगुने पैसे ले लो, शातिर ठग ने कागजों की नकली नोटों की गड्डी बनाकर महिला को दे दी और सोने की चेन व अंगूठियां लेकर चला गया।

काफी देर बाद महिला को ठगी का एहसास हुआ तो उसने अपने बेटे नितिन को सूचना दी, तब परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों ने शहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने नितिन की तहरीर पर अज्ञात ठग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। सीओ सिटी आईपीएस व्योम बिंदल ने बताया कि मामले में कार्रवाई कराई जा रही है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response