अपराधउत्तर प्रदेशउत्तराखंडमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: पुलिस के हत्थे चढ़ा ठगी करने वाला

symbolic picture
103views

मुजफ्फरनगर: शहर कोतवाली पुलिस ने एक शातिर धोखेबाज को गिरफ्तार किया है। वह लोगों को झांसा देकर ठगी करने का काम करता है, पूछताछ के बाद पुलिस ने उसका चालान कर दिया।

शहर कोतवाली पुलिस ने पोस्ट ग्रेजुएट उत्तराखंड के थाना मंगलौर के गांव शिकारपुर निवासी विशाल को गिरफ्तार किया है। उसने पुलिस को जानकारी दी कि वह गांव बहेड़ी में जनरल स्टोर की दुकान चलाने वाले सरदार दर्शन सिंह से मिला था।

उन्हें बताया कि वह हिंदुस्तान यूनीलीवर लिमिटेड कंपनी में काम करता है। अपने मोबाइल में अपनी आइडी भी दिखाई। उसने दर्शन से बीस हजार दो सौ रुपये लिए और यह रकम एनइएफटी के माध्यम से उनके खाते में जमा कराना बताया। विशाल ने आईसीआईसीआई बैंक के नाम से फर्जी ट्रांजेक्शन करके अपने मोबाइल में दुकानदार को दिखा दी। एनइएफटी आइडी का मोबाइल पर स्क्रीन से फोटो भी खिंचवा दिया।

दुकानदार को बताया कि नेट की समस्या होने के कारण कुछ देर में रुपये उनके खाते में पहुंच जाएंगे। आरोपी ने अपना मोबाइल नंबर व पता भी नोट करा दिया। रुपये लेने के बाद आरोपी चला गया ।

सीओ सिटी आईपीएस व्योम बिंदल ने बताया कि यह मुकदमा दो अप्रैल को दर्ज कर जांच पड़ताल की गई और आरोपी को कार सहित गिरफ्तार किया गया है। इसी कार में वह बैठ कर इधर से उधर जाता था। धोखाधड़ी में प्रयोग किया मोबाइल नंबर भी बरामद कर लिया गया है। आरोपी का चालान कर दिया है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response