उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar:फ्लैट में चल रहा था अनैतिक धंधा, तीन महिलाएं और एक युवक गिरफ्तार

The_X_India_khbr jahan_hum vahan
45views

मुजफ्फरनगर। एसडीएम सदर व सीओ मंडी के नेतृत्व में मंडी पुलिस ने क्षेत्र की एक पॉश कालोनी में छापेमारी की। वहां एक फ्लैट में देह व्यापार का धंधा पकड़ा गया। मौके पर तीन महिलाएं व एक युवक को पकड़ा गया। कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार एक महिला ने फ्लैट को किराए पर लिया था और वह यह धंधा चला रही थी।

नई मंडी की एटूजेड काॅलोनी के एक फ्लैट में अनैतिक धंधा चलाए जाने की सूचना पर शाम के समय एसडीएम सदर परमानंद झा व सीओ मंडी रूपाली राव तथा मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू कुमार ने छापेमारी की। फ्लैट में तीन महिलाओं के साथ एक युवक को मौके से पकड़ा गया। पकड़ी गई एक महिला दिल्ली, दूसरी बागपत व तीसरी महिला मुरादाबाद निवासी व युवक सरवट का रहने वाला है। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

बताया गया कि बागपत निवासी महिला ने पिछले दो माह पहले यह फ्लैट किराए पर लिया था। इसके बाद आरोपी महिला वहां चोरी से अनैतिक धंधा चला रही थी। महिलाओं व पकड़े गए युवक को पुलिस हिरासत में लेकर मंडी कोतवाली ले जाया गया। सीओ मंडी रूपाली राव ने बताया कि उनकी तरफ से तीनों महिलाओं व युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। मौके से बरामद आपत्तिजनक सामान को सील कर दिया गया है। पुलिस बुधवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response