उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: उच्च अधिकारियों को अवगत कराया,सोनाली नदी के ढूंढी घाट पर बनेगा अस्थायी पुल

Muzaffarnagar_The_X_India_Hindi
19views

भोपा। हरिद्वार से गंगाजल लेकर काफी संख्या में शिवभक्त कांवड़िया योगेंद्र नगर स्थित सोनाली नदी से गुजर कर अपने गंतव्य की और जाते हैं। आठ मार्च को शिवरात्रि पर्व है। इसी को लेकर सीओ व भोपा थाना प्रभारी ने योगेंद्र नगर स्थित सोनाली नदी के ढूंढी घाट का निरीक्षण कर पुल बनवाने के लिए उच्च अधिकारियों को अवगत कराया।

सोलानी नदी पर कोई पुल नहीं बना हुआ है। अनेकों किसान व कांवड़िया भक्त अपनी जान जोखिम में डालकर नदी पार करते हैं। प्रतिवर्ष यहां अस्थायी पुल बनाया जाता है। बृहस्पतिवार को सीओ भोपा देवव्रत वाजपेई, थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने योगेंद्र नगर स्थित सोनाली नदी के ढूंढी घाट पहुंचकर पुल निर्माण के लिए निरीक्षण किया और उप जिलाधिकारी सहित उच्च अधिकारियों को अवगत कराया। थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि जल्द ही लकड़ी व लोहे से अस्थायी पुल का निर्माण कराया जाएगा। उसी से कांवड़िया अपने गंतव्य को जाएंगे।

कांवड़ यात्रा को लेकर सीओ भोपा ने सेवा शिविर लगाने वाले लोगों के साथ बैठक की और आवश्यक निर्देश दिए। उनकी समस्या भी जानी। थाना क्षेत्र में भोकरहेड़ी, छछरौली व मोरना मे छह कांवड़ शिविर लगाए जाते हैं।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response