उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar : खतौली – धरना देकर बैठ गया भाजपा सभासद, पूजा करने से पुलिस रोका ने

Breaking_The_X_India_Hindi_eng_red
53views

मुजफ्फरनगर। खतौली। देवी मंदिर कन्या इंटर काॅलेज के मुख्य गेट पर खड़े होकर पूजा कर रहे भाजपा सभासद को पुलिस ने रोक दिया। जिस पर सभासद की पुलिस से नोकझोंक हो गई। गुस्साए सभासद ने काॅलेज के मुख्य द्वार पर धरना शुरू कर दिया।

देवी मंदिर कन्या इंटर कालेज को बोर्ड परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्र बनाया गया है। काॅलेज के मुख्य द्वारा के सामने ही मंदिर है। जिसमें रोजाना श्रद्धालु पूजा करने के लिए आते हैं। बृहस्पतिवार सुबह के समय भाजपा सभासद अजय भुर्जी जो काॅलेज की दुकान के ही किराएदार हैं, वह रोजाना की भांति दुकान खोलने से पहले पूजा करने के लिए गए। इसी दौरान परीक्षा ड्यूटी में तैनात दो पुलिस कर्मियों ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। जिस पर सभासद मुख्य द्वार के सामने ही खड़े होकर पूजा करने लगे।

 

इस पर पुलिस ने उन्हें रोका तो सभासद की उनसे नोकझोंक हो गई। सभासद काॅलेज गेट पर ही धरने पर बैठ गया। इस दौरान पर वहां भीड़ लग गई तथा सभासद ने भाजपा नगर अध्यक्ष को भी फोन कर बुलवा लिया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने सभासद को समझा बुझाकर शांत किया। ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने बताया कि सभासद को परीक्षा केंद्र में जाने से रोका गया था। बाद में कुछ लोगों के हस्क्षेप के बाद मामला निपट गया।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response