उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar : बुढ़ाना – उपचार के दौरान चिकित्सालय में उसकी मौत, कर्ज में डूबे युवक ने खाया जहरीला पदार्थ

Muzaffarnagar_The_X_India_Hindi
31views

बुढ़ाना (मुजफ्फरनगर)। एक युवक ने कर्ज से परेशान होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उपचार के दौरान चिकित्सालय में उसकी मौत हो गई। मरने से पहले ग्रामीण का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। परिजनों का आरोप है कि सूदखोर के ब्याज से परेशान होकर यह कदम उठाया गया।

बताया गया कि कोतवाली क्षेत्र के गांव हुसैनपुर कलां का रहने वाला वहाब कुरैशी (38) का अपने ही गांव के किसी व्यक्ति से लेनदेन चला आ रहा था। उस पर काफी कर्ज हो चला था। परिजनों का आरोप है कि मंगलवार को सूदखोर ने वहाब से ब्याज सहित अपनी रकम की मांग की। सूदखोर की रकम व ब्याज से तंग आकर वहाब ने कीटनाशक पी लिया। गंभीर अवस्था में ग्रामीण को मेरठ रेफर किया गया। उपचार के दौरान मंगलवार को रात उसकी मौत हो गई। वहाब का शव सुबह गांव हुसैनपुर कलां पहुंचा। ग्रामीणों ने उसके शव को सुपुर्दे खाक कर दिया। मरने से पहले ग्रामीण ने सूदखोर पर घंटों के हिसाब से ब्याज वसूल करने का आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल किया है।

ग्राम प्रधान के पति सरवर खान ने बताया कि वहाब मूल रूप से शामली जनपद के बनत गांव का रहने वाला था और सट्टा लगाने का आदी था। गांव में उसके परिवार का कोई नहीं रहता है। इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्र ने बताया कि घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response