उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar – पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई के आदेश, मोहल्ला होली चौक में न्यू लुक सैलून पर ठाकुर लिखा पोस्टर फाड़ दिया

breaking_The_X_India_eng_02
40views

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुरी मोहल्ला होली चौक में न्यू लुक सैलून पर ठाकुर लिखा लगा पोस्टर फाड़ दिया गया। इसका मुख्यमंत्री के ट्विटर पर ट्वीट किया गया तो पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई के आदेश दिए। शहर कोतवाली पुलिस ने पोस्टर फाड़ने वाले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

 

होली चौक पर शाहबुद्दीनपुर रोड निवासी मनीष की न्यू लुक के नाम से सैलून की दुकान है। शाहबुद्दीन रोड निवासी उसका परिचित गौरव चौहान दो दिन पहले आया और उसने दुकान पर ठाकुर लिखे पोस्टर को यह कहते हुए फाड़ दिया कि यह काम ठाकुरों का नहीं है। उसने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। यह वीडियो को देखकर उत्तर प्रदेश सैलून एसोसिएशन के महा सचिव बरेली निवासी तेज बहादुर नंदवंशी ने आपत्ति करते हुए वीडियो को बुधवार सुबह डीजीपी और मुख्यमंत्री के ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट कर दिया। तब पुलिस मुख्यालय से जिला पुलिस अधिकारियों को कार्रवाई के आदेश दिए गए। शहर कोतवाली पुलिस ने बताया कि आरोपी गौरव चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ दुकान मालिक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी का शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response