उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar : पुलिस आज करेगी पूछताछ ,जावेद-इमराना का रिमांड मंजूर

Breaking_The_X_India_Hindi_eng_red
42views

मुजफ्फरनगर। टाइमर बोतल बम (आइइडी) प्रकरण में गिरफ़्तार जावेद व इमराना को बुधवार को पुलिस रिमांड पर लेकर आएगी। कोर्ट ने दोनों का दो दिन का रिमांड मंजूर किया है। उधर, सोमवार को जिले में जांच पड़ताल को पहुंची एनआइए की टीम वापस लौट गई है। बम बनाने वाले जावेद को बारूद की व्यवस्था कराने वाले उसके रिश्तेदार को एसटीएफ ने राडार पर लिया है। उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मिमलाना रोड निवासी जावेद से चार टाइमर बोतल बम की बरामदगी व बम का आर्डर देने वाली प्रेमपुरी निवासी इमराना के बारे में एसटीएफ, आइबी व एटीएस टीम ने जांच पड़ताल की थी। इस मामले में जांच के लिए सोमवार शाम एनआइए टीम शहर में पहुंची थी। इस टीम ने सोमवार शाम को जावेद व इमराना के घर पहुंच कर घरों की तलाशी ली थी। हालांकि इस टीम को कुछ नहीं मिला था। टीम ने प्रेमपुरी व मिमलाना रोड क्षेत्र में दोनों आरोपियों के बारे में गहनता से पूछताछ भी की है।

मंगलवार को यह टीम वापस दिल्ली के लिए लौट गई है। बताया गया कि टीम ने शहर कोतवाली पुलिस से मुकदमे व पूरे मामले की जानकारी ली है। सूत्रों ने बताया कि बम बनाने वाले जावेद को उसके मीरापुर निवासी रिश्तेदार ने बम बनाने के लिए बारूद उपलब्ध कराया था। एसटीएफ ने जावेद के बाद अब उसके रिश्तेदार की घेराबंदी शुरू की है। उसकी तलाश की जा रही है। वह भी बारूद के कारोबार से जुडा हुआ है। बताया गया कि शहर कोतवाली पुलिस ने सोमवार को पुलिस ने जावेद व इमराना को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था।

कोर्ट ने मंगलवार को सुनवाई करते हुए दोनों आरोपियों का दो दिन का रिमांड मंजूर किया है। एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत ने बताया कि आइबी ने दोनों को रिमांड पर लेने के लिए कहा था। इसी के चलते रिमांड मंजूर कराया गया है। बुधवार सुबह से दोनों आरोपियों को रिमांड पर लाया जाएगा। उनसे पूछताछ की जाएगी।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response