अपराधउत्तर प्रदेशमुजफ्फरनगर

मुज़फ्फरनगर: SSP के नाम पर हो रही थी वसूली

kakrauli thana
59views

मुजफ्फरनगर: थाना ककरौली में एक युवक सीधे एसएसपी अभिषेक सिंह के नाम पर अवैध वसूली कर रहा था, जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें कुछ व्यक्ति कहते सुनाई दे रहे है कि उगाही करने वाला युवक 22 हजार की मांग कर रहा है, वह खुद को एसएसपी  बता रहा था।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक युवक अमजद बिना नंबर की स्विफ्ट कार लेकर कुछ युवकों से एसएसपी के नाम पर 22 हजार की मांग कर रहा था, हालांकि वीडियो में यह स्पष्ट नहीं है कि 22 हजार की मांग किस मामले को लेकर की जा रही है, आरोपी युवक अमजद ट्रांसपोर्टर  बताया जा रहा था।

पुलिस के मुताबिक थाना ककरौली पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति आश्रम चौराहे से 100 मीटर आगे बिजनौर रोड पर खडा है जो ट्रक आदि माल वाहनों को रोककर उनसे पुलिस के नाम से जबरन अवैध वसूली कर रहा है। मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह के निर्देशन में तुरंत खोजबीन शुरु की।

थाना ककरौली पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर अवैध वसूली कर रहे अभियुक्त अमजद पुत्र अली अहमद को गिरफ्तार किया गया, थाना ककरौली पुलिस ने अग्रिम विधिक कार्यवाही करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response