उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar : सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया ने पश्चिमी यूपी के अपने तीन प्रत्याशियों की घोषणा

Breaking_The_X_India_Hindi_eng_red
18views

मुजफ्फरनगर। सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया ने पश्चिमी यूपी के अपने तीन प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। बिजनौर से मोहम्मद कामिल और कैराना के चर्चित मौलाना जाहिद को प्रत्याशी बनाया है।

रुड़की रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी मोहम्मद शफी ने पत्रकारों को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया भारत की 60 सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि 60 में 27 सीटें चिह्नित भी कर ली गई है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भी तीन सीटों पर चुनाव लड़ाया जाएगा। बिजनौर लोकसभा सीट पर प्रदेशाध्यक्ष मोहम्मद कामिल और कैराना लोकसभा सीट पर चर्चित मौलाना जाहिद के अलावा मेरठ-हापुड़ सीट से मोहम्मद आबिद को प्रत्याशी घोषित किया गया है।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मोहम्मद शफी ने भाजपा सरकार पर बेरोजगारी, शिक्षा, चिकित्सा, महंगाई के मुद्दों पर बात नहीं करती है। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष अब्दुल मुईद हाशमी, प्रदेश महासचिव सरवर अली, प्रदेश सचिव नूरहसन, प्रदेश कोषाध्यक्ष कमरूद्दीन, जिलाध्यक्ष जान मोहम्मद, शामली जिलाध्यक्ष इसरार खान और मेरठ जिलाध्यक्ष अब्दुल बासित मौजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response