उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: एसएसपी ने टाप टेन व हिस्ट्रीशीटर व अन्य अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई के आदेश, अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाने के दिए निर्देश

The_X_India_eng
30views

मुजफ्फरनगर। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रविवार को पुलिस लाइन में बैठक लेकर एसएसपी ने टाप टेन व हिस्ट्रीशीटर व अन्य अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए। पुलिस अधिकारियों को मतदान केंद्रों का भौतिक सत्यापन करने को भी कहा। चुनावी तैयारियों की समीक्षा भी की।

एसएसपी ने बैठक में कहा कि सभी गणमान्य लोगों, जनप्रतिनिधियों, ग्राम प्रहरियों के साथ वार्ता करे। शराब, खनन, पशु तस्करी, शस्त्र तस्करी आदि अपराधों में लिप्त अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाए। गैंगस्टर के अपराधियों की संपत्ति जब्तीकरण की कार्रवाई करे। यदि टॉप-10 / हिस्ट्रीशीटर अपराधियों अपराध करता है तो इसके लिए थाना प्रभारी व अन्य पुलिसकर्मी जिम्मेदार होंगे। एंटी रोमियो स्कवॉड, महिला आरक्षियों व अन्य पुलिसकर्मी ग्राम प्रधान आदि के सहयोग से स्कूल/कॉलेज, कोचिंग संस्थान आदि में महिलाओं की सुरक्षा, सम्मान व स्वावलंबन व महिला हेल्प लाइन की जानकारी दे। थाने में फरियादी के साथ सम्मान जनक व्यवहार करें।

उन्होंने कहा कि डायल -112 के वाहनों की नियमित पेट्रोलिंग की समीक्षा करे। यातायात नियमों का पालन कराएं व जुर्माना आदि की कार्रवाई करें। लंबित विवेचना, विशेषकर एससी एसटी एक्ट, महिला संबंधी अपराध, पाक्सो एक्ट आदि की समीक्षा गुण दोष के आधार पर कर उसका शीघ्र निस्तारण करे। जुआ, सट्टा व मादक पदार्थ की बिक्री करने वालों पर कार्रवाई करें। इस दौरान सभी पुलिस अधिकारी व थाना प्रभारी मौजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response