उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: शादी समारोह के बीच दूल्हा-दुल्हन ने की हर्ष फायर‍िंग

joyous firing at wedding ceremony
42views

विवाह समारोह में दूल्हा-दुल्हन द्वारा हर्ष फायरिंग के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। हर्ष फायरिंग का वीडियो तीन दिन पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस की जांच में पता चला कि दूल्हा बागपत का रहने वाला है और क्षेत्र के गांव दूधली में बरात आई थी। हालांकि, दूल्हा-दुल्हन का नाम पुलिस को पता नहीं चला। इस कारण अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बीते द‍िनों सोशल मीड‍िया पर वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन द्वारा एक-दूजे का हाथ थाम कर हर्ष फायरिंग करते दिखाई दिए। एक युवक दुल्हन को पिस्टल कॉक करके देता है। दुल्हन एक राउंड फायरिंग करती है, तो युवक दोबारा फायरिंग करने को कहता है। इस तरह से पिस्टल से कुल तीन राउंड हर्ष फायरिंग की गई।

अज्ञान दूल्हा -दुल्हकन के खि‍लाफ मुकदमा दर्ज 

वायरल वीडियो को लेकर पुलिस ने जांच की। बुधवार रात को भंगेला चौकी प्रभारी दारोगा तपन जयंत की ओर से अज्ञात दूल्हा-दुल्हन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। दर्ज कराए गए मुकदमे में बताया, कि हाथ में पिस्टल लेकर दुल्हन फायरिंग कर रही है। दूल्हा भी साथ में खड़ा है। मालूम चला है कि बागपत से खतौली क्षेत्र के गांव दूधली में बरात आई थी। इसी दौरान हर्ष फायरिंग की घटना हुई। हर्ष फायरिंग की वजह से कोई अप्रिय घटना घटित हो सकती थी।

इंस्पेक्टर उमेश कुमार रोरिया ने बताया, कि मामले की जांच की जा रही है। शस्त्र समेत फायरिंग करने वाले दूल्हा-दुल्हन की जानकारी जुटाई जा रही है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response