उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar – नई मंडी निवासी पेपर मिल के मालिक के घर चोरी, पुलिस ने खंगाले रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे

The_X_India_eng
41views

मुजफ्फरनगर। नई मंडी निवासी पेपर मिल मालिक के घर चोरी के आरोपियों की तलाश में जुटी एसओजी सहित दो टीम लगी हैं। पुलिस टीम अभी चोरी के आरोपी नेपाली नौकर व उसके साथी के बारे में कोई सुराग नहीं लगा पाई है। पुलिस ने रेलवे स्टेशन व अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी खंगाले हैं। आरोपियों की तलाश में पुलिस ने दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में दबिश दी है।

नई मंडी के मेहता क्लब के पास किराए के घर में रह रहे पेपर मिल मालिक नीरज जैन व उनकी पत्नी बाहर गए थे। घर में घरेलू नेपाली नौकर सुनील खड़का मौजूद था। उसने अपने एक साथी को बुलाकर घर के कमरे का ताला तोड़ कर वहां रखे लाखों रुपये के जेवर व नगदी चोरी कर ली थी। इसके बाद दोनों आरोपी फरार हो गए थे। घर पहुंचे परिजनों को चोरी का पता चला तब पुलिस को सूचना दी थी। चोरों को पकड़ने के लिए एसएसपी ने एसओजी टीम सहित दो टीमों को लगाया है। बताया गया कि नेपाली नौकर व उसका साथी पुलिस को मेहता क्लब के पास लगे एक सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिए हैं।

 

पुलिस टीम ने क्षेत्र में आसपास लगे सीसीटीवी के साथ ही रेलवे स्टेशन पर जीआरपी के लगाए सीसीटीवी भी खंगाले हैं। पुलिस को दोनों आरोपियों के ट्रेन में सवार होकर अमृतसर की तरफ जाने की भी सूचना मिली है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। फिलहाल अभी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। सीओ नई मंडी रुपाली राव ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे है। प्लेसमेंट एजेंसी से भी नेपाली नौकर के बारे में जानकारी की जा रही है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response