उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar : अलमासपुर में घर की छत पर दो दोस्तों ने एक युवक की चाकू से गला रेत कर हत्या कर फरार

The_X_India_khbr jahan_hum vahan
37views

मुजफ़्फरनगर। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव अलमासपुर में घर की छत पर दो दोस्तों ने एक युवक की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर दोनों आरोपी फरार हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात दो युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। एसएसपी व एसपी सिटी ने रात में पहुंच कर घटना की जानकारी ली और कार्रवाई के आदेश दिए।

अलमासपुर निवासी अनुसूचित जाति का युवक जितेंद्र उर्फ चूहिया (25) पुत्र अशोक एक टैंट की दुकान पर मजदूरी करता था। मंगलवार रात उसकी घर की ही छत पर उसके दो साथियों ने चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। काफी देर तक जितेंद्र छत से उतर कर नीचे नहीं आया तो परिजनों ने छत पर जाकर देखा। वहां जितेंद्र का लहूलुहान हालत में शव पड़ा था। यह देखकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मंडी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके से शराब की एक खाली बोतल, तीन गिलास व खाने का सामान बरामद किया।

 

मंडी कोतवाली पुलिस को परिजनों ने बताया कि जितेंद्र के साथ मंगलवार रात में दो युवक आए थे। तीनों ने वहां शराब पी। उन्हीं दोनों युवकों ने जितेंद्र की हत्या की है और फरार हो गए। एसएसपी अभिषेक व एसपी सिटी ने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली। एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत ने बताया कि जांच की जा रही है। पता चला है कि युवकों ने इससे पहले भी कहीं शराब पी थी और इसके बाद और भी शराब पीने के लिए जितेंद्र के घर आए थे। संभवत: वहां झगड़ा हो गया और यह घटना कर दी गई। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी देखे जा रहे हैं। खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response