उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar:उत्तर प्रदेश सरकार ने इसके लिए 2.57 करोड़ जारी कर दिए, बाईपास पर गेस्ट हाउस बनाने के लिए

The_X_India_khbr jahan_hum vahan
79views

मुजफ्फरनगर। शहर के भोपा बाईपास पर लोक निर्माण विभाग का गेस्ट हाउस बनेगा। प्रदेश सरकार ने इसके लिए 2.57 करोड़ जारी कर दिए हैं। टेंडर की प्रक्रिया चल रही है, जल्द ही निर्माण प्रारंभ होगा।

राज्य मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने भोपा बाईपास पर गेस्ट हाउस बनाने का प्रस्ताव रखा था। मुख्यमंत्री ने इसे स्वीकृति प्रदान की है। राज्यमंत्री ने लोनिवि के अधिकारियों के साथ मखियाली बाईपास पर जगह का निरीक्षण किया। अग्रवाल ने बताया कि यह गेस्ट हाउस दो करोड़ 57 लाख रुपये की कीमत से बनेगा, जिसमे पहले चार बेडरूम सुइट के साथ ड्राइंग रूम, पार्किंग, पार्क और 500 आदमियों के बैठने के लिए ओपन हाल भी बनेगा। शुकतीर्थ का रास्ता यहीं से होकर जाता है। बजट जारी हो चुका है और लोनिवि टेंडर की प्रक्रिया में लगा है।

एमडीए के अफसरों से मिले उद्यमी

मुजफ्फरनगर। लघु उद्योग भारती के उद्यमियों ने विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष कविता मीणा एवं सचिव आदित्य प्रजापति के साथ बैठक की। उद्योगों से संबंधित समस्याओं पर विचार-विमर्श किया गया। इंडस्ट्री के खाली एरिया पर भी मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण डेवलपमेंट चार्ज लेता था। शासनादेश के मुताबिक सिर्फ बिल्डअप एरिया पर ही विकास शुल्क लिया जा सकता है। लघु उद्योग भारती इसके लिए बहुत समय से लड़ाई लड़ रहा था और आज उसमेें कामयाबी मिली। लघु उद्योग भारती के महासचिव जगमोहन गोयल ने कहा कि प्राधिकरण शासन के आदेशों का पालन करें।

एडीएम ने चांदपुर में निर्माण कार्य देखे

मुजफ्फरनगर। एडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह ने ग्राम चांदपुर में राजकीय इंटर कॉलेज के निर्माण कार्यों को देखा। निर्माणाधीन जीआईसी का निरीक्षण करने पहुंचे एडीएम ने उप जिलाधिकारी सदर परमानंद झा को निर्देश दिए कि सभी निर्माण कार्य मानक के अनुसार होने चाहिए। गुणवत्ता और मानकों से कोई समझौता नहीं होगा। उन्होंने कार्यदायी संस्था के अधिकारियों को निर्माण कार्य समय से पूरा करने के लिए कहा।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response