अपराधउत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

‘नेता जी’ ने रात में चुराई कार, दिन में बड़े-बड़े अक्सरों में लिखवा लिया ‘जिलाध्यक्ष’

chor neta
297views

पुलिस ने भारतीय किसान यूनियन सर्व के जिलाध्यक्ष को चोरी की कार के साथ गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। किसान नेता पर आरोप है कि रात को पहले कार चुराई और फिर दिन में उस पर बड़े-बड़े अक्सरों में जिलाध्यक्ष, भारतीय किसान यूनियन सर्व लिखवा लिया, ताकि उसे कोई रोक-टोक ना सके। पकड़ा गया आरोपी रालोद से भी जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

मुजफ्फरनगर। सिविल लाइन थाना पुलिस ने बुलेरो कार चुराने वाले भारतीय किसान यूनियन सर्व के जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने चुराई गई बुलेरो कार और दो फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद की है। कार चुराने के तुरंत बाद आरोपी ने उस पर बड़े-बड़े अक्सरों में जिलाध्यक्ष, भारतीय किसान यूनियन सर्व लिखवा लिया था, जबकि राष्ट्रीय लोकदल का झंड़ा भी लगा लिया था, ताकि उस पर कोई हाथ ना डाल सके।

 

ये था पूरा मामला

एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापति के मुताबिक, 12 फरवरी की रात को सिविल लाइन थाना इलाके की रुड़की रोड स्थित संगम होटल से बुलेरो कार चोरी हुई थी। शाहबुद्दीनपुर रोड निवासी कार मालिक जगमेश्वर ने इस मामले रिपोर्ट दर्ज कराई थी। चुराई गई कार सागर पल्प एंड पेपर मिल्स लिमिटेड के नाम पर रजिस्टर्ड थी।

chor neta

तीसरी आंख ने पकड़वा दिए ‘नेता जी’

एसपी सिटी के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान उत्तरी रामपुरी निवासी सुमित धनगर के रूप में हुई, जो कि मंसूरपुर थाना इलाके के गांव खुब्बापुर का मूल निवासी है। पुलिस ने आरोपी को बझेड़ी अंडर पास के नजदीक से कार समेत धर दबोच लिया। कार पर आरोपी ने रालोद का झंडा लगाया हुआ था, जबकि कार के शीशों पर जिलाध्यक्ष, भारतीय किसान यूनियन सर्व लिखवा हुआ था।

 

जरूरती थी, इसलिए चुराई कार!

एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उसे कार की जरूरती थी, इसलिए उसने ही कार को चुराया था। पुलिस किसी प्रकार की रोकटोक ना करें, इसलिए कार पर झंडा लगवाया और जिलाध्यक्ष, भारतीय किसान यूनियन सर्व लिखवाया।

chor neta

चलेगा सघन चेकिंग अभियान

इस घटना के बाद से पुलिस अब ऐसे वाहनों पर नकेल कसने की तैयारी में है, जिस पर इस तरीके से कुछ भी लिखवाया हुआ है। साथ ही साथ जिले भर में अवैध तरीके से निजी वाहनों में हूटर की शिकायतों को भी ध्यान में रखते हुए एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापति ने अधीनस्थों को चेकिंग अभियान चलाकर सख्ती से निपटने के लिए दिशा-निर्देश दिए है। इनके अलावा शाम के वक्त जौली रोड, जानसठ रोड और भोपा रोड पर चलने वाले ओवरलोर्ड ट्रेक्टर-ट्रॉलों के खिलाफ भी कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है, जिनकी वजह से अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती है और आमजन को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response