उत्तर प्रदेशभारत

अज्ञात वाहन की टक्कर से वृद्ध की मौत

Accident
66views

फर्रुखाबाद। पैदल जा रहे वृद्ध की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

मेरापुर थाना क्षेत्र के गांव नौली निवासी दुशासन यादव (69) के परिवार के लोग मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के गांव अर्रापहाड़पुर में रहते हैं। दुशासन यादव रविवार को सुबह 11 बजे टेंपो से गांव जाने के लिए निकले। नवाबगंज पहुंचने के बाद वह शाम को पैदल गांव जा रहे थे। गणेशपुर चौराहे के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। राहगीर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान दुशासन की मौत हो गई।

सूचना पर पुत्र संदेश, रजनेश, सर्वेश, सूरज, रघुनाथ, देवेंद्र, बदन, गुड्डी, नीलम, रीना व पत्नी उर्मिला मौके पर पहुंची और रोने लगी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ आमोद सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

गोवध अधिनियम में आरोपी को भेजा जेल

कंपिल। थाना क्षेत्र के गांव निजामउद्दीनपुर निवासी राजू उर्फ शाबिर को पुलिस सोमवार को सटीक सूचना पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। राजू उर्फ शाबिर गोवध अधिनियम के मुकदमे में वांछित चल रहा था। पुलिस ने सोमवार को उसको कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response