मनोरंजन

रविवार को ‘लापता लेडीज’ ने भी दिखाया दम, दर्शकों पर खूब चला ‘शैतान’ का जादू

devils, missing ladies
120views

इन दिनों सिनेमाघरों में कई फिल्में लगी हुई हैं। बीते महीने रिलीज हुई शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ अभी तक सिनेमाघरों में लगी हुई है। इसके बाद रिलीज हुई यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ पर दर्शकों का प्यार बरस रहा है। 1 मार्च को लगी ‘लापता लेडीज’ है तो दूसरी तरफ अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ भी दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। रविवार को किस फिल्म ने कैसा कारोबार किया? आइए जानें…

devils, missing ladies

शैतान

8 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ‘शैतान’ पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वीकएंड पर इसकी कमाई में और ज्यादा इजाफा आया है। विकास बहल के निर्देशन में बनी यह फिल्म अपनी कहानी से खूब तारीफ लूट रही है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 14.75 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई ने उछाल लेते हुए 18.75 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके बाद तीसरे दिन रविवार को ‘शैतान’ के कारोबार में अच्छी बढ़त दर्ज हुई। आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने रविवार यानि तीसरे दिन 20.5 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म की कुल कमाई अब 54 करोड़ रुपये हो गई है।

missing ladies review

लापता लेडीज

किरण राव के निर्देशन में बनी इस फिल्म के निर्माता आमिर खान भी हैं। इसके विषय और कहानी की खूब तारीफ हो रही है। लेकिन, कमाई के मामले में यह फिल्म सुस्त चाल चल रही है। हालांकि, वीकएंड पर इसकी कमाई में इजाफा दर्ज हुआ है। 10वें दिन लापता लेडीज ने 1.10 करोड़ रुपये कमाए, इस फिल्म का टोटल कलेक्शन अब 8.63 करोड़ रुपये हो गया है।

Article 370

आर्टिकल 370

यामी गौतम अभिनीत फिल्म आर्टिकल 370 का दबदबा अभी तक बॉक्स ऑफिस पर कायम है। ‘लापता लेडीज’ और ‘शैतान’ की रिलीज के बाद भी यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 17वें दिन यानि तीसरे रविवार को आर्टिकल 370 पर दर्शक खूब टूटे। आंकडों के मुताबिक यामी गौतम की फिल्म ने रविवार को 3.35 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म की कुल कमाई अब 65.65 करोड़ रुपये हो गई है।

I got so entangled in your words.

I got so entangled in your words.

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 9 फरवरी को रिलीज हुई थी। महीनेभर बाद भी यह फिल्म अभी तक थिएटर्स में टिकी है। हालांकि, अब कमाई के मामले में यह फिल्म ठंडी पड़ चुकी है। फिल्म ने 30वें दिन 60 लाख रुपये का कलेक्शन किया। वहीं रविवार (31वें दिन) को 73 लाख रुपये कमाए, इसकी टोटल कमाई अब 83.58  करोड़ रुपये तक पहुंच गई है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response