उत्तर प्रदेशभारत

ट्रक की टक्कर से मां के सामने इकलौते बेटे की मौत, भीड़ ने ट्रक चालक,बाइक सवारों से मारपीट की और तोड़फोड़

Police officers explaining to people
34views

आगरा के सदर के नगला पदमा में शादी समारोह में आए सात साल के बालक को सड़क पार करते समय मां के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। मौके पर ही बालक की मौत हो गई। वह इकलौता था। आक्रोशित लोगों ने ग्वालियर हाईवे पर जाम लगा दिया। गुजर रहे ट्रक चालकों और बाइक सवारों से मारपीट और तोड़फोड़ की। सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन आक्रोश देख भाग निकली। बाद में आसपास के थानों की फोर्स पहुंची। देर रात पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझाने के बाद मामला शांत कराया।

खेरागढ़ के गोरऊ गांव निवासी नीरज रविवार को चाचा हरि सिंह के बेटे गौरव की शादी में नगला पदमा स्थित मैरिज होम आए थे। नगला पदमा में हरि सिंह का घर है। नीरज के साथ पत्नी और 6 साल का बेटा भोलू भी था। रात करीब पौने एक बजे नीरज की पत्नी बेटे को लेकर चाचा के घर जा रही थीं। परिजन ने पुलिस को बताया कि भोलू सड़क पार करते समय मां की अंगुली छोड़कर थोड़ा आगे बढ़ गया। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। भोलू की मौत हो गई। मां चीख पड़ी। ट्रक सहित चालक भाग निकला। शादी समारोह में मौजूद परिवार के लोग भी आ गए।

गुस्साए लोगों ने हंगामा कर जाम लगा दिया। वाहनों की कतार लग गई। लोगों ने रास्ते से गुजर रहे वाहन चालकों से मारपीट की। ट्रक और कारों में तोड़फोड़ करने लगे। 6-7 वाहनों के शीशे तोड़ दिए। हाईवे पर अफरातफरी मच गई। थाना सदर की पुलिस लोगों का आक्रोश देख लौट गई। बाद में एसीपी सदर पीयूष कांत राय पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हालांकि रात 1:30 बजे तक जाम नहीं खुल सका था। अधिकारी लोगों को समझाने के प्रयास में लगे थे। वाहनों को डायवर्ट कर निकाला गया। डीसीपी सिटी सूरज राय का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

इलाके के लोगों का कहना था कि ग्वालियर हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक निकलते हैं। इसके पीछे पुलिस की वसूली है। पुलिस कर्मी ट्रकों को रोकते हैं। इस वजह से चालक तेज गति में वाहन दौड़ाते हैं। हादसे के पीछे भी यही वजह है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response