उत्तर प्रदेशभारत

बाइक डिवाइडर से टकराने के कारण, पीएसी के आरक्षी की मौत

PAC constable Omveer Singh
15views

15वीं वाहिनी पीएसी आगरा में आरक्षी की मथुरा के मांट थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे के डिवाइडर से टकराने से मौत हो गई। वह मूलरूप से पिसावा निवासी हैं। उनकी मौत से परिवार में मातम छा गया है।

28 वर्षीय ओमवीर सिंह पुत्र हीरा सिंह 15वीं वाहिनी पीएसी आगरा में एक दल में आरक्षी हैं। उनकी ड्यूटी अयोध्या में थी और वह छुट्टी लेकर ननिहाल में मामा की लड़की की शादी में शामिल होने के लिए 6 मार्च को आए थे। विवाह में राजस्थान के ब्याना गांव गए थे और वहां से लौटकर 7 मार्च को पिसावा आ रहे थे। पिसावा में उनके तहेरे भाई व बहन की 8 मार्च को शादी है।

बाइक से लौटते समय जैसे ही वह मथुरा जिले के मांट थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे से गुजर रहे थे। अचानक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और गंभीर चोटें आने के चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पास के ही पुलिस चौकी तैनात पुलिसकर्मियों ने कैंटीन कार्ड के आधार पर पीएसी मुख्यालय आगरा को घटना की जानकारी दी। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना की जानकारी गांव आई तो परिवार में मातम छा गया है। ओमवीर की शादी नहीं हुई है। छोटे भाई अतर सिंह व मां रूपा देवी का रो-रो कर बुरा हाल है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response