उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

पिकअप ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, युवक और बालिका की मौत

Accident
42views

शाहपुर (मुजफ्फरनगर)। शाहपुर-भौराकलां मार्ग पर गांव बसी कलां के निकट स्थित ईंट भट्ठे के नजदीक अनियंत्रित पिकअप ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा सवार युवक और पांच वर्षीय बालिका की मौत हो गई। चालक और चार छात्राएं घायल हैं।

क्षेत्र के गांव आदमपुर से चालक तहसीम ई-रिक्शा में सुबह करीब आठ बजे गांव आदमपुर निवासी नाजिम (25) और कस्बे के न्यू मैक्स बेंसन स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा आठ वर्षीय वेदिका, पांच वर्षीय वर्णिका, सात वर्षीय सना, जैनब और अलीना को लेकर कस्बे में आ रहा था। जब वह शाहपुर-भौराकलां मार्ग पर गांव बसीकलां व आदमपुर के बीच स्थित भट्ठे के पास पहुंचा तो सामने से तेज गति से आ रही पिकअप ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा व उसमें सवार सवारियां उछलकर सड़क किनारे खेत व खाई में गिर गईं।

 

चीख पुकार सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे किसान व भट्ठे पर काम कर रहे मजदूर मौके पर पहुंचे और सभी को बाहर निकाला। चालक पिकअप सहित मौके से फरार हो गया। घटना में ई-रिक्शा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस और परिजनों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने 25 वर्षीय नाजिम को मृत घोषित कर दिया। घायल ई-रिक्शा चालक तहसीम, छात्रा वर्णिका, वेदिका व सना को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। वर्णिका ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

परिजन मृत छात्रा को लेकर कस्बे के अस्पताल में पहुंचे। सूचना पर सीओ बुढ़ाना गजेंद्र पाल सिंह व नायब तहसीलदार बृजेश कुमार अस्पताल में पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मृतक युवक और छात्रा के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response