उत्तर प्रदेशभारत

सड़क हादसे में पुलिस कांस्टेबल और किसान की जान गई, तीन की हालत गंभीर

Police Constable Gaurav Singh
40views

अमरोहा और रामपुर में हुए सड़क हादसे में सिपाही समेत दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पहला हादसा रामपुर जिले में हुआ। यूपी बोर्ड परीक्षा की ड्यूटी देकर लौट रहे अमरोहा निवासी सिपाही की सड़क हादसे में जान चली गई। वाजिदपुर थाना डिडौली जनपद अमरोहा निवासी गौरव (27) पुत्र देवेंद्र सिंह थाना शहजाद नगर में तैनात थे।

उनकी पंडित दीनदयाल इंटर कॉलेज ककरौवा शहजाद नगर परीक्षा केंद्र पर ड्यूटी लगी थी। बृहस्पतिवार देर रात वह मोटरसाइकिल से खाना खाने जा रहे थे। इस बीच शंकरपुर के पुलिया के पास वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल संजीवनी अस्पताल रामपुर भेजा गया। जहां से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। उन्होंने मुरादाबाद के निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

दो बाइकों की भिड़ंत में किसान की मौत, तीन घायल

हसनपुर और रजबपुर में दो बाइकों की भिड़ंत में तसिया गांव के रहने वाले किसान जयप्रकाश (36) की मौत हो गई। उनके साथी नेमपाल समेत तीन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  यह हादसा शुक्रवार की सुबह हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के रझोहा पुलिस चौकी के सामने हुआ।

मृतक जयप्रकाश तसिया गांव के रहने वाले रामकुमार के बेटे थे। चार भाई बहनों में दूसरे नंबर के जयप्रकाश की शादी हो चुकी है। उनके परिवार में पत्नी पुष्पा के अलावा दो बेटे और एक बेटी है। पुलिस के मुताबिक जयप्रकाश गांव के ही रहने वाले नेमपाल सिंह के साथ बाइक पर सवार होकर महाशिवरात्रि पर व्रत का सामान लेने रझोहा आए थे।

वापस लौटते समय जैसे ही उनकी बाइक पुलिस चौकी के सामने पहुंची तभी सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। जिसके बाद बाइक पर सवार जयप्रकाश और नेमपाल सड़क पर गिर पड़े। जयप्रकाश ने हेलमेट भी लगा रखा था। इस हादसे में जयप्रकाश की मौके पर मौत हो गई। जबकि नेमपाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

थोड़ी देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही हसनपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल नेमपाल को अस्पताल को भर्ती कराया। जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बाद में पुलिस ने जयप्रकाश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि दूसरी बाइक पर पति-पत्नी सवार थे। उन्हें भी चोट लगी है। दोनों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response