उत्तर प्रदेशभारत

बाइक सवार दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़,एक को लगी गोली

police
61views

बिधनू किसान नगर रोड पर नहर शटर के पास बुधवार देर रात चेकिंग के दौरान बाइक दो सवार बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने एक बदमाश को पैर में गोली मारकर लंगड़ा कर दिया।

वहीं दूसरा साथी भागकर झाड़ियों में छिप गया। जिसे पुलिस ने घेराबंदी करके दबोच लिया। तलाशी में बदमाशों के पास से गोकशी में प्रयुक्त औजार बरामद हुए हैं। तीन दिन पहले दोनों आरोपित ग्रामीणों के दौड़ाने पर गोमांश छोड़कर भाग निकले थे। पुलिस उपायुक्त दक्षिण ने घटना का जायजा लिया।

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त दक्षिण रविंद्र कुमार ने बताया कि बुधवार रात बिधनू थाना किसान नगर रोड पर नहर शटर के पास चेकिंग कर रही थी तभी किसान नगर की ओर से एक बाइक पर सवार दो युवक आ रहे थे। बाइक सवार पुलिस को देखकर वापस लौटने लगे। जिसपर पुलिस ने बाइक सवार को दौड़ाया। जिसपर बाइक सवार भागने के चक्कर में मोड़ पर अनियंत्रित होकर गिर गए।

पुलिस पास पहुंची तो एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसपर पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लग गई। जिससे वह मौके पर गिर गया। जबकि दूसरा साथी मौके से भागकर पास की झाड़ियों में छिप गया। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे भी दबोच लिया।

पूछताछ में गोली लगने से घायल हुए बदमाश ने अपना नाम मझावन निवासी सलीम उर्फ शेरा बताया वहीं दूसरे ने आरिफ बताया है। दोनों ने तीन दिन पहले गोकशी करने के बाद गोमांश लेकर मझावन की ओर जाने की बात बताई। ग्रामीणों के दौड़ाने पर गोमांश छोड़कर भाग निकले थे। आरोपितों ने बताया कि दोनों गोकशी के लिए निकले थे। दोनों के पास से एक चापड़, रस्सी, प्लास्टिक की बोरी, एक तमंचा और कारतूस बरामद हुए है। सलीम बिधनू थाने का एचएस है।दोनों के अपराधिक इतिहास खंगाले जा रहा है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response