उत्तर प्रदेशभारत

Police Exam:-धरना-प्रदर्शन उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती की परीक्षा दोबारा कराने की मांग को लेकर सड़क पर उतरे युवा

Dharna Pardashan
50views

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड लखनऊ की ओर से कराई जा रही कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में धांधली को लेकर पश्चिमी यूपी के विभिन्न जिलों में युवाओं ने प्रदर्शन किया। मुजफ्फरनगर, शामली और बिजनौर में युवाओं ने प्रदर्शन किया। युवाओं ने परीक्षा दोबारा कराने की मांग उठाई है।

उत्तर प्रदेश में 17 और 18 फरवरी को उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड लखनऊ की ओर से कराई गई पुलिस सिपाही की लिखित परीक्षा को लेकर काफी संख्या में एकत्र होकर युवाओं ने विरोध प्रदर्शन किया।

बिजनौर में आज सुबह सैकड़ों युवा नुमाइश ग्राउंड में जमा हुए और नारेबाजी करते हुए नुमाइश ग्राउंड से जजी चौक, शक्ति चौराहा सिविल लाइन में जुलूस निकालते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां युवाओं ने प्रदर्शन किया।

युवाओं ने कहा कि 17 और 18 फरवरी को हुई परीक्षा को रद्द किया जाना चाहिए। इस परीक्षा में धांधलेबाजी हुई है। यह परीक्षा फिर से कराई जाए। फिलहाल युवा जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना देकर बैठ गए हैं।

Dharna pardashan

शामली में अभ्यर्थियों ने जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

यूपी पुलिस की भर्ती परीक्षा दोबारा कराने के लिए शामली, थानाभवन और ऊन के युवाओं ने जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर हंगामा किया। युवाओं का कहना था कि पेपर लीक हो चुका है। ऐसे में परीक्षा दोबारा कराई जानी चाहिए। सॉल्वर पकड़े गए हैं। युवाओं ने जल्द पेपर रद्द कराने की मांग की। युवा जिलाधिकारी कार्यलय के बाहर धरने पर बैठे गए।

बुढ़ाना में मांगपत्र सौंपते अभ्यर्थी

पुलिस की परीक्षा दोबारा कराने के लिए खतौली और बुढ़ाना में हंगामा

मुजफ्फरनगर में यूपी पुलिस की भर्ती परीक्षा दोबारा कराने के लिए खतौली और बुढ़ाना में युवाओं ने हंगामा किया। युवाओं का कहना था कि पेपर लीक हो चुका है, ऐसे में परीक्षा दोबारा कराई जानी चाहिए। सॉल्वर पकड़े गए हैं।

पुलिस भर्ती का पेपर लीक होने के बाद छात्रों ने खतौली तहसील पहुंचकर ज्ञापन देते हुए परीक्षा दोबारा कराए जाने की मांग की। उधर, बुढ़ाना में  पुलिस भर्ती परीक्षा निरस्त करवाने की मांग को लेकर युवाओं ने तहसील में जमकर हंगामा व प्रदर्शन किया। एसडीएम मोनालिया जौहरी को मांगपत्र सौंपा।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response