उत्तर प्रदेशभारत

17 साल की छात्रा की मौत के मामले में पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

pregnant
34views

आगरा के सिकंदरा क्षेत्र की छात्रा की मौत के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें गैर इरादतन हत्या और गर्भपात के लिए ऐसा कार्य करना, जिससे मृत्यु कारित हो जाए की धारा लगी है। पुलिस का कहना है कि छात्रा चार महीने की गर्भवती थी। गर्भपात कराने के लिए युवक उसे दो दिन से दवा खिला रहा था। इसके बाद शिकोहाबाद के नंदनी हाॅस्पिटल में भर्ती कराया था, जहां उसकी हालत बिगड़ गई थी। एसएन लाते समय मौत हो गई थी। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है।

थाना सिंकदरा के प्रभारी निरीक्षक नीरज शर्मा ने बताया कि छात्रा की मां ने तहरीर दी। इसमें छात्रा की उम्र 17 साल बताई है। मुकदमा दर्ज कराया। इसमें गांव कबीर महल निवासी दिनेश को नामजद किया। आरोप लगाया कि दिनेश ने बेटी से जबरन दोस्ती की। वो गर्भवती हो गई।

हाॅस्पिटल में जांच करेगी टीम

मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह साफ नहीं है। विसरा सुरक्षित रखा गया है। इसे जांच के लिए पुलिस विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजेगी। पुलिस यह भी पता कर रही है कि नंदनी हाॅस्पिटल में किस डाॅक्टर ने छात्रा का इलाज किया। छात्रा नाबालिग थी। 4 महीने की गर्भवती थी। इसके बावजूद गर्भपात कैसे कराया जा रहा रहा था। युवक को जेल भेजा जाएगा। स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ हाॅस्पिटल की जांच होगी।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response