उत्तर प्रदेशभारत

‘राहुल गांधी ने साबित कर दिया है कि वो पप्पू नहीं है!’ रेखा वर्मा, सपा विधायक

sp legislature
39views

यूपी के औरैया जनपद की बिधूना विधानसभा से सपा विधायिका ने राहुल गांधी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘सभी लोग राहुल गांधी को पप्पू कहकर उड़ाते थे मजाक लेकिन राहुल गांधी ने साबित कर दिया की वो पप्पू नही है।’

लोकसभा 2024 के चुनाव की घोषणा होते ही राजनीतिक गलियारों में नेताओं की बयानबाजी हुई शुरू, जहां औरैया जनपद के बिधूना विधानसभा से सपा विधायिका रेखा वर्मा ने राहुल गांधी को लेकर कहीं बड़ी बात, राहुल गांधी का सब लोग मजाक उड़ाते थे और उनको पप्पू कहते थे , राहुल गांधी ने इस बार साबित कर दिया कि वह पप्पू नहीं है भारत जोड़ो यात्रा में उन्होंने कितनी पदयात्रा की और सबको दिखा दिया कि वह अब पप्पू नहीं रहे हैं।

 

समाजवादी पार्टी की बिधूना विधानसभा से विधायक रेखा वर्मा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी तो कुछ भी कह सकती है वह तो कहिए 400 पार कर जाए।भारतीय जनता पार्टी कि जो बात नही कही जा सकती हैं। देखिए उनके कन्नौज से सांसद हैं उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है पहले सतीश पाल जी को लेकर हुआ था अब उन्होंने रानी अवंती बाई जी की प्रतिमा को क्या वहां रखा हटाया जो भी हुआ हो क्योंकि उनका जो वीडियो वायरल हुआ है वो सबने देखा है और सब लोग उनका मजाक भी बना रहे हैं उन्होंने कहा हमने लोधी वोट मांगा नहीं था वह तो हमने खरीदा कितनी गलत बात हो गई ये और इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। क्योंकि अब आने वाले समय में सभी को नौकरी चाहिए बेरोजगारी दूर हो महंगाई दूर हो।

राहुल गांधी का सब लोग मजाक उड़ाते थे उनको पप्पू कहते थे इस बार उन्होंने साबित कर दिया कि वह पप्पू नहीं हैं उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा में कितना उन्होंने पदयात्रा की। और सबको दिखा दिया उन्होंने कि वह अब पप्पू नहीं रहे हैं।

कन्नौज से अखिलेश यादव की लड़ने पर बोली अभी घोषणा नहीं हुई है लड़ेंगे तो हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ही और जो फिर उनके आदेश का पालन होगा हम लोग करेंगे।

इस बार कन्नौज से सुब्रत पाठक का निकलना मुश्किल है क्योंकि उनका पिछला कार्यकाल जो रहा है उसे जनता खुश नहीं है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response