उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

रतनपुरी – घुड़चढ़ी के दौरान दूल्हे और रिश्तेदारों से की मारपीट

Photo
47views

रतनपुरी। गांव भूपखेड़ी में घुड़चढ़ी में युवकों ने दूल्हे व उसके रिश्तेदारों के साथ मारपीट कर दी। जिसमें कई व्यक्ति घायल हो गए। पीड़ित ने दो युवकों के विरुद्ध एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया है।

थाना प्रभारी अक्षय शर्मा ने बताया कि गांव भूपखेड़ी निवासी दलित सतीश ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि रविवार रात उसके बेटे अंकित की घुड़चढ़ी हो रही थी। जब वे रविदास मंदिर के पास पहुंचे तो रास्ते में मांटू और निक्कू ने उनके मोहल्ले में एक युवक की असमय हुई मौत के कारण वहां से डीजे बंद करके घुड़चढ़ी ले जाने को कहा। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। इसी बीच दोनों आरोपी युवकों ने घोड़ी पर सवार दूल्हे अंकित और उसके रिश्तेदारों पर लाठी डंडों के हमला कर दिया।

जिसमें दूल्हा अंकित व उसके कई रिश्तेदार घायल हो गए। घायल अंकित के पिता सतीश ने आरोपी युवक मांटू और निक्कू पर जाति सूचक शब्द कहने का भी आरोप लगाया। घटना के संबंध में पीड़ित सतीश ने थाने में आरोपी युवकों के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध एससी/एसटी एक्ट तथा मारपीट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response